भागलपुर में जीत की घोषणा के पहले ही मनने लगा जश्न

ElectionBhagalpurElection Results 2024
Google news

भागलपुर : दूसरी बार सांसद चुने गए एनडीए के अजय मंडल की जीत की घोषणा के पहले ही जश्न शुरू हो गया। पॉलिटेक्निक स्थित बनाए गए मतणणना स्थल के बाहर ढोल और नगाड़ों की थाप पर समर्थक जमकर झूमे।

अजय मंडल ने भी सभी को इस जीत के लिए बधाई दी और धन्यवाद कहा। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे से एनडीए गठबंधन के अजय मंडल और इंडिया गठबंधन के अजीत शर्मा के समर्थक मतगणना स्थल पर जुटने लगे। दोनों दलों के लिए मतगणना स्थल के पास हाउसिंग बोर्ड इलाके में ही अलग-अलग दिशाओं में टेंट लगाए गए थे। करीब 10 बजे तक मतगणना का रुझान आने लगा तो एनडीए गठबंधन के टेंट में मौजूद अजय मंडल के समर्थकों में खुशी छाने लगी।

उधर, इंडिया गठबंधन के लिए लगाए गए टेंट में कांग्रेस के अलावा काफी संख्या में राष्ट्रीय जनता दल के समर्थक मौजूद रहे। समाचार चैनलों पर जैसे-जैसे इंडिया गठबंधन की सीटों की संख्या बढ़ने का आंकड़ा दिखता था, पंडाल तालियों से गूंज उठता था। वैसे मतगणना के पहले चक्र से ही अजय मंडल ने बढ़त बनानी शुरू कर दी थी। हरेक चक्र में वोटों का मार्जिन बढ़ता जा रहा था, लेकिन जब वोट का मार्जिन बढ़कर 68 हजार पहुंच गया तो इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा मतगणना स्थल से चले गए। वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यहां के लोग शिक्षित नहीं हैं। पांच किलो अनाज के चक्कर में लोगों ने एनडीए के प्रत्याशी को वोट दे दिया। वैसे माहौल मेरे पक्ष में था, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने जो पांच किलो अनाज का प्रावधान किया है, उसे जनता भूली नहीं है और वोट दे दिया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।