भागलपुर : गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में किया जमकर हंगामा

Bhagalpur
Google news

भागलपुर : केके नर्सिंग होम में महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। दरअसल परिजनों का आरोप है कि मरीज से मिलने नहीं दिया जा रहा था। मौत होने के बाद भी डॉक्टर ने कहा की मशीन लगाएंगे तो सब ठीक हो जाएगा। 15 हजार रुपए लगेगा इसके बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा घंटो चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची जहा पर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच किसी तरह सुलह करवाया। लेकिन मरीज के परिजन बार-बार कहते रहे कि जो मेरे साथ हुआ वह गलत है। पैसे के लिए डॉक्टर ने मार डाला।

इधर, मामले की खबर कर रहे रिपोर्टर से भी डॉक्टर ने बदसलूकी की। खबर कवरेज करने से रोक दिया। रिपोर्टर हंगामा की सूचना पर खबर कवरेज करने के लिए केके नर्सिंग होम पहुंचे थे। जहां पर एक डॉक्टर ने पत्रकार से बदसुलूकी की।

बता दे कि बांका के बेलहर निवासी हर्ट पैसेंट फूलन देवी (30) नर्सिंग होम में एडमिट हूई थीी। सब कुछ ठीक-ठाक से चल रहा था परिजनों ने बताया कि डॉक्टर को 30 हजार दिए 17 हजार और मांग रहे थे। मृतिका के भाई मनीष ने कहा कि इसी बीच किसी काम के लिए हम बाहर आ गए। जब मरीज के पास पहुंचे और उसे पानी पिलाया। तो उसकी स्थिति गंभीर होने लगी और उन्होंने दम तोड़ दिया।

डॉक्टरों की लापरवाही से हमारी बहन की मौत हो गई। मृतका के भाई मनीष ने बताया कि पैसे के लिए डॉक्टरों ने बहन की जान ले लिया। मरीज से परिजनों को मिलने नहीं दिया जा रहा था। नर्स ने धक्कामुखी किया। मारपीट पर उतारू हो गए शव को ले जाने नहीं दिया जा रहा था।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझा बूझाकर किसी तरह मैनेज किया और परिजन शव को घर बेलहर लेकर चला गया घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।