भागलपुर:बायपास की सड़कों की हालत खस्ता, घंटों लग रहा जाम

बारिश के पहले टोल प्लाजा के समीप बाइपास मरम्मत का कार्य पूरा नहीं किया जा सका । इस कारण जर्जर सड़क लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है । सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है । बारिश के कारण सड़कों पर दलदल की स्थिति है । इन सड़कों पर ट्रक फंस जाने के बाद हर रोज लंबा सड़क जाम लग हा है । रविवार को भी यही स्थिति ही । बाइपास पर दलदल वाली सड़क पर ट्रकों के फंस जाने के कारण दो घंटे तक जाम की स्थिति ही । वन – वे कर वाहनों का परिचालन शुरू किया गया । अमूमन रविवार को सड़कों पर वाहनों का दबाव कम होता है । लेकिन , दिन भर सड़कों पर वाहनों की भीड़ लगी ही । जाम में कई बाराती गाड़ियां भी फंसी हीं । कई घंटे तक गाड़ियां एक ही जगह खड़ी हीं ।

विक्रमशिला सेतु पर वाहन हुआ खराब

वाहनों का विक्रमशिला सेतु पर खराब होने का सिलसिला लगातार जारी है । रविवार की सुबह सेतु पर नवगछिया की तरफ एक खाली ट्रक खराब हो गया है । इससे लंबा जाम लग गया । मामले की जानकारी होने पर टीओपी इंचार्ज विशेष कुमार ने ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा को इसकी जानकारी दी । इसके बाद वन वे कर परिचालन शुरू कराया गया । लेकिन , दोपहर में परबत्ता की तरफ एक और ट्रक खराब हो गया । शहर में लगा जामः रविवार को शहर के स्टेशन चौक पर भी जाम लगा हा । सड़क किनारे दुकानों व वाहनों के खड़ा कर देने के कारण जाम की स्थिति और गंभीर हो गई । इसके अलावा अन्य चौक – चौराहों पर भी कमोबेश यही स्थिति ही ।

बाइपास रोड पर कीचड़ में वाहनों के फंसने औरतिक्रिशिला सेतु पर वाहन के खराब होने से जाम लग गया था । वन -वे करने के बाद परिचालन शुरू कराया गया । रत्न किशोर झा, ट्रैफिक डीएसपी

Leave a Reply