बॉलीवुड अभिनेता और टीवी स्टार शेखर सुमन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की

बॉलीवुड अभिनेता और टीवी स्टार शेखर सुमन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। कहा कि यदि यह हत्या नहीं आत्महत्या है तो सच्चाई सामने आ जाएगी। सबको सच का पता चल जाएगा। यही हमारी मांग है और उनके सभी प्रशंसकों की भी मांग है। हम सब को इसके लिए आवाज उठानी होगी। ‌मैं आवाज उठाऊंगा और हमें हर रोज इसके लिए आवाज उठानी चाहिए।

जानेमाने अभिनेता शेखर सुमन सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित घर पर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे। सुशांत को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात करने के बाद जब बाहर आए तो मीडिया से बातचीत के क्रम में बॉलीवुड की कई सच्चाई को बयां किया। शेखर ने कहा कि जब भी कोई छोटे शहर से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने आता है तो उसे काफी प्रताड़ना झेलनी पड़ती है। एक खास लॉबी उन्हें कामयाब नहीं होने देती। अगर वह अपने बल पर कामयाब हो गए तो उन्हें फिर उनके आगे पीछे करनी पड़ती है और उनकी जी हुजूरी करनी पड़ती है। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो उनके करियर के साथ खिलवाड़ शुरू हो जाता है। मुझे लगता है सुशांत ने भी उनकी बात नहीं मानी। मैं यह नहीं कहता कि यही कारण है, मगर यह भी एक कारण हो सकता है।

शेखर सुमन ने कहा कि एक तो बाहर वाला अंडरवर्ल्ड है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में भी एक अंडरवर्ल्ड काम करता है। यह खास कर छोटे शहरों से गए कलाकारों को अपने बंधन में जकड़ लेते हैं। उनकी हुजूरी करनी पड़ती है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों का नाम बताना जरूरी नहीं है क्योंकि मेरे पास प्रमाण नहीं है।‌ मगर आप इतना समझ लीजिए कि यहां इस तरह का अंडरवर्ल्ड है। शेखर ने कहा कि वह और सुशांत एक ही मिट्टी से आते हैं। उनका उनके साथ एक जज्बात का रिश्ता है इस नाते वह उनके लिए आवाज उठाते रहेंगे। इसी वजह से वह यहां उनके परिवार से मिलने आए हैं। कई लोगों ने उन्हें कोरोना संक्रमण के इस दौर में यहां आने से मना किया मगर वह जज्बात के नाते यहां आए हैं। उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत फोरम भी बनाई है जिस पर सोशल मीडिया में लाखों लोग जुड़ गए हैं।

शेखर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत की मौत मुझे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या लगती है। जो हमारी आंखों को दिखाई दे रहा है उससे कहीं कुछ ज्यादा प्रतीत होता है। सुशांत की मौत के बाद जिस प्रकार एक स्क्रिप्ट तैयार की गई। उससे इसे आत्महत्या दर्शाया गया जो कहीं ना कहीं हत्या लग रहा है। यह आत्महत्या नहीं बल्कि एक संदेहास्पद मौत है इसकी जांच आवश्यक है। हमारे पास कोई प्रमाण नहीं है अगर जांच हो जाएगी तो सारी बातें सामने आ जाएगी। शेखर ने कहा कि वे मुख्यमंत्री तक अपनी बात को पहुंचा देंगे।

Leave a Reply