बीबर झारखंड के कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह की गोली मार हत्या

 

बिहार झारखंड के कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह की  हत्या की घटना बुधवार की सुबह पलामू शहर थाना क्षेत्र के अघोर आश्रम के पास हुइ। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर कुणाल सिंह अपने कार में सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान गोली मारने से पहले अपराधियों ने कुणाल सिंह की कार को धक्का मारा। उसके बाद ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी। गोली उसके सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में लगी।

हालांकि इसके बाद भी उसे पीएमसीएच मेदिनीनगर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चलती कार में कुणाल की गोली मारकर हत्या की गई है। उसे अपराधियों ने तीन गोली मारी है। शहर के अघोर आश्रम के पास हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सघन तलाशी ली जा रही है। मामले की छानबीन जारी है। डालटनगंज शहर थाना क्षेत्र के सुदना का मामला बताया गया है।

सफारी ने गैंगस्टर कुणाल की गाड़ी में मारी जोरदार टक्‍कर

बताया जाता है कि विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार ने जोरदार ढंग से कुणाल के वाहन में टक्कर मारी। इससे दोनों चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बीच कुणाल के वाहन का पीछा करते आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 6 गोलियां दागी।

इसमें दो गोली कुणाल के सिर में और एक सीने में लगी ।वह वहीं ढेर हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पलामू के एसपी अजय लिंडा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जांच पड़ताल की इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि जिस सफारी कार से कुणाल की कार को टक्कर मारी गई है उसका नंबर जमशेदपुर का है।

Leave a Reply