बिहार सरकार ने सख्त किये अपने तेवर, सिटी SP को क्वारंटीन किए जाने के बाद सुशांत केस में बड़े फैसले के मूड में

 

अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में मुंबई में बिहार पुलिस के साथ हो रही फजीहत के बाद बिहार सरकार आज कोई बड़ा कदम उठा सकती है। मुंबई में मामले की जांच को पहुंचे पटना के सिटी एसपी को क्वारंटीन किए जाने के बाद आज सरकार ने कड़े तेवर दिखाए हैं। बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने पटना के सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी को मुंबई में क्वारंटीन किए जाने के घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया है।

उन्होनें कहा है कि इस पूरे मामले में जो शक था वो अब यकीन में बदलते जा रहा है। बिहार पुलिस के साथ बार-बार मुंबई पुलिस का ये सुलूक कहीं से जायज नहीं है। उन्होनें कहा कि सरकार इस मामले में आज कोई बड़ा फैसला ले सकती है। संजय झा ने कहा कि मुंबई पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गयी थी कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच केलिए IPS अधिकारी को भेजा रहा है उस वक्त कुछ नहीं कहा गया लेकिन उनके मुंबई पहुंचने के बाद उन्हें जबरन क्वारंटीन कर लिया गया।

एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की प्रक्रिया भी नहीं की गयी लेकिन बाद में वे जहां ठहरे थे वहां जाकर उन्हें क्वारंटीन किया गय़ा। इस मामले में जो कुछ भी किया गया वो शर्मनाक है। उन्होनें कहा कि सरकार इस पूरे मामले को देख रही है। इस मामले पर आज समीक्षा कर कोई बड़ा निर्णय सरकार ले सकती है।

 

Leave a Reply