बिहार: राबड़ी का सुशील मोदी पर हमला, कहा-‘हर झूठ के लिए तैयार उप बकमंत्री ऑफ बिहार’

पटना: ‘बिहार में चुनाव और इसलिए सियासी हवा में तनाव है’. दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Poll 2020) की तैयारियों में जुटे राजनीतिक दल अपने विरोधियों पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप की शुरू हुई सियासी जंग अपने परवान चढ़ चुकी है.

इसी क्रम में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) पर जोरदार हमला किया है.

राबड़ी देवी ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा,’जलजमाव हुआ तो- हाफ पैंट में भाग जाएंगे. अपराध बढ़ा तो-अपराधियों से गुहार लगाएगा.मजदूरों को वापस लाना हो तो- कह देंगे संसाधन नहीं है. वोट नहीं मिला तो-चोर दरवाजे से सरकार बनायेंगे. जवाबदेही का वक्त आएगा तो-लालू जी को दोषी बता देंगे. हर झूठ के लिए तैयार: उप-बकमंत्री ऑफ बिहार’

दरअसल, सुशील मोदी लगातार अपने ट्वीट और बयानों के जरिए लालू यादव और उनके परिवार पर निशाना साधते रहे हैं. बीते दिनों जब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरजेडी नेताओं के बीच यह कहकर सियासी हंगामा मचाया था कि, लालू यादव चुनाव के पूर्व जेल से बाहर आ जाएंगे तो, उस वक्त भी सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि, अगर लालू यादव जेल के बाहर आ गए तो, एनडीए तीन-चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगा.

Leave a Reply