बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इस कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही

MOTIHARI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इस कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आए दिन शराब के धंधे का खुलासा होता है या फिर जाम छलकाते हुए दारूबाज पकड़े जाते हैं. ऐसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है. जहां दारू की पार्टी करते हुए कांग्रेस नेता समेत 7 रसूखदारों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

मामला पूर्वी चंपारण के मोतिहारी की है. जहां शराब की पार्टी कर रहे 7 रसूखदारों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है. शहर के बड़े बिजनेसमैन, आरजेडी नेता समेत राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित रिटायर्ड टीचर जाम छलकाता हुआ पकड़ा गया है. शराब पार्टी राजेंद्र नगर भवन के बगल में एक बहुमंजिले मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स में बने कार्यालय में चल रही थी.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड मारा. जहां जाम छलकाते 7 रसूखदारों को रंगे हाथों धर दबोचा. अरेस्ट किये गये लोगों में गोपाल साह उच्च विद्यालय के टीचर रह चुके विजय कुमार, शहर के फेमस मिठाई व्यवसायी और कांग्रेस नेता रामेश्वर साह समेत 7 लोग शामिल हैं. सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के दौरान 4 लोगों में अल्कोहल की पुष्टि हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Leave a Reply