बिहार में कोरोना वायरस के कारण जिस एकमात्र व्यक्ति की मौत हुई है, उसे मुंगेर से पटना ले आने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने धर दबोचा

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस के कारण जिस एकमात्र व्यक्ति की मौत हुई है. उसे मुंगेर से पटना ले आने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने धर दबोचा है. मुंगेर के जिस शख्स की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई. उसके संपर्क में कितने लोग आए और वह संक्रमण के दौरान किन किन जगहों पर गया इसकी जानकारी इकट्ठा करने के लिए पुलिस लगातार एंबुलेंस ड्राइवर की तलाश कर रही थी. अब उसे पीएमसीएच से धर दबोचा गया है.

पटना पुलिस ने जिस एंबुलेंस चालक को अपने कब्जे में लिया है. उसने ही मुंगेर के रहने वाले शख्स को अपनी एंबुलेंस से पटना एम्स पहुंचाया था. आशंका जताई जा रही है कि एंबुलेंस ड्राइवर भी इनफेक्टेड हो सकता है. लिहाजा अब उसका भी करो ना टेस्ट कराया जायेगा.

भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. इस इस मौत के साथ ही इंडिया में मौत का आंकड़ा अब 20 हो चुका है. अब तक इस देश में 900 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. 20वीं मौत केरल के कोच्चि मेडिकल कॉलेज में 69 साल के व्यक्ति की हुई है. यह केरल में इस संक्रमण से यह पहली मौत है.

देश में जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार दोपहर 3 बजे तक कुल 944 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. वहीं, 20 लोगों की मौत हुई है. हालांकि 84 लोग ठीक भी हुए हैं. संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा केरल में है. वहीं महाराष्ट्र दूसरे नंबर पर है. भारत में कोरोना वायरस अभी दूसरी स्टेज पर है. कर्नाटका में शनिवार तक सबसे ज्यादा 21 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. कर्नाटका इस लिस्ट में तीसरे नंबर पवार है.

Leave a Reply