बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की अभद्रता पर डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय का ट्वीट

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार और महाराष्ट्र की सियासत काफी ज्यादा गर्म आ गई है जिसके बाद दोनों राज्यों के पुलिस महकमे में गहमागहमी है बीती रात महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा बिहार पुलिस से अभद्र व्यवहार किया गया एवं बिना किसी सूचना के उनको गाड़ी में बिठाकर शर्मनाक तरीके से थाने ले जाया गया।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना बिहार के अधिकारी मुंबई पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं जिसमें मुंबई पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार का कोई सहयोग नहीं मिल रहा है यहां तक कि उन्हें आने जाने के लिए गाड़ी तक भी मुहैया नहीं करवाया जा रहा जिसको देखते हुए बिहार पुलिस काफी ज्यादा परेशानी महसूस कर रही है। वही कल मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के अधिकारियों को पकड़ कर जेल ले जा रही थी और मीडिया से भी उन्हें किसी भी तरह का कोई बातचीत करने नहीं दिया गया।

वहीं महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री ने भी कहा कि बिहार पुलिस यहां पर सिर्फ लग्जरी गाड़ियों में घूम रही है इस मामले की जांच करवाई जाएगी

बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक ट्वीट किया है जिसमें कि उन्होंने कहा है कि हम हार नहीं मानेंगे हम थके नहीं हैं और झुक नहीं सकते बिना सजाएं गुनाह के हम रुक नही सकते जुल्मी को सजा ए हवस ना मिले जब तक ज़िद है कि मंजिल से अब हम रुक नहीं सकते।

बिहार पुलिस के साथ हुए इस तरह के अभद्र व्यवहार से बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे काफी ज्यादा गुस्से में हैं और उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है पर हाल देखना यह होगा कि इस मामले को बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार किस तरह से लेती है

Leave a Reply