बिग बॉस-13 के विनर का खुलासा ! बिग बॉस-13 का ग्रैंड फिनाले आज प्रसारित होगा

DESK: बिग बॉस-13 का ग्रैंड फिनाले आज प्रसारित होगा. 4 महीने तक चला ये रियैलिटी शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने के बाद आज खत्म हो रहा है. बिग बॉस के इतिहास में सीजन-13 अब तक का सबसे सफल सीजन रहा है. बिग बॉस के विनर को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

10 लाख लेकर बाहर हुए पारस छाबड़ा

टॉप-6 फायनलिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं. इन चारों में से टॉप-4 कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है. ख़बरों के मुताबिक पारस छाबड़ा शो से बाहर हो गये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम लेकर शो से बाहर हो गए हैं. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. पहले खबरें ऐसी आ रही थीं कि आसिम रियाज ने ये कैश लेने का फैसला किया है, लेकिन उनकी टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि ये पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं.स भी कंटेस्टेंट ने पैसे लेकर शो छोड़ने के बारे में एक पल को सोचा लेकिन आखिर में पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर फिनाले के साथ बाहर हो गये.

कम वोट मिलने के कारण आरती भी हुईं बेघर

ख़बरों के मुताबिक पारस के बाद आरती सिंह का भी सफर बिग बॉस से खत्म हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. कम वोट मिलने के वजह से उन्हें घर से बेघर कर दिया गया है. पारस और आरती के घर से बेघर होने के बाद टॉप-4 कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई हैं. इस पूरे इंतजार के बीच, सर्च इंजन Google ने पहले ही शो का विजेता घोषित कर दिया है. जब ‘बिग बॉस 13 विजेता’ कीवर्ड का इस्तेमाल करके गूगल पर सर्च किया जाता है तो पारस छाबड़ा के अलावा और किसी का नाम सामने नहीं आता है. लेकिन पारस छाबड़ा घर से बेघर हो चुके हैं. ऐसे में ‘बिग बॉस 13’ के विनर के तौर पर पारस छाबड़ा का नाम सामने आना हैरान करने वाला है. अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर होंगे. वहीं फेमस सेलिब्रिटी गौहर खान और शिल्पा शिंदे ने आसिम रियाज को विनर माना है. बिग बॉस-13 का विनर सच में कौन होता है, इसके लिए आपको आज इस शो के टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.

Leave a Reply