फैन ने मांगा भागलपुर से BJP का टिकट, सोनू सूद ने ऐसा दिया जवाब

 

 

लॉकडाउन के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासियों की जमकर मदद की। वह अभी भी सोशल मीडिया से जानकारी मिलने पर लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद जितना संभव हो सकता है उतना लोगों की मदद कर रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उनसे सोशल मीडिया पर अजीबगरीबों मदद भी मांगते हुए दिखाई दिए हैं। इसी क्रम में बिहार के फैंस ने विधानसभा चुनाव का टिकट ही मांग लिया है। जिस पर सोनू सूद ने भी मजाकियां अंदाज में जवाब दिया है।

 

बिहार के अंकित ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर, आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।’

जिसके बाद सोनू सूद ने भी हंसते हुए ट्वीट किया, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।’ इसके आगे सोनू सूद ने हाथ जोड़ने वाला और स्माइली का इमोजी कर दिया।

 

फैंस ने सिम कार्ड पर बनाई सोनू सूद की पेंटिंग

 

हाल ही में एक सोनू सूद एक फैन ने सिम कार्ड पर उनकी पेंटिंग बनाई थी और उसे सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया कि सोनू सर आपकी फोटो मैंने सिम कार्ड पर पेंट की है। आपको कैसी लगी? आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आप पर गर्व है सर। जिसके बाद सोनू सूद ने फैंस के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए मजाकियां अंदाज में लिखा 10G नेटवर्क।

 

 

 

सोनू सूद को आखिरी बॉलीवुड में सिंबा फिल्म में देखा गया था, जिसमें सोनू सूद, सारा अली खान और रणवीर सिंह लीड एक्टिंग में थे। अभिनेता को कुछ दिन पहले कन्नड़ फिल्म कुरुक्षेत्र में देखा था। उनकी पृथ्वीराज और थामिलरसन मूवी रिलीज होने वाली है।

 

Leave a Reply