पीएम मोदी ने विश्व कप विजेता रोहित शर्मा से पूछा सवाल – मिट्टी का स्वाद कैसा होता है?

CricketICC World CupNationalSportsT20 World Cup 2024TrendingViral News
Google news

भारतीय क्रिकेट टीम के गुरुवार को टी20 विश्व कप जीतकर भारत वापस लौटने के बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नई दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। पीएम मोदी ने टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम को नाश्ते पर बुलाया और जीत का जश्न मनाया। एक रिपोर्ट के अनुसार बैठक के दौरान पीएम मोदी ने रोहित शर्मा से पूछा कि मिट्टी का स्वाद कैसा होता है, क्योंकि कप्तान को विश्व कप जीतने के बाद मैदान की मिट्टी खाते हुए देखा गया था।

विराट कोहली जिनका टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा, लेकिन फाइनल में मैच जिताऊ अर्धशतक लगाकर आगे बढ़े, उनसे खिताबी मुकाबले से पहले उनकी मानसिकता के बारे में पूछा गया। दक्षिण अफ्रीका ने रन-चेज में खुद को मजबूत स्थिति में रखा और एक समय पर उन्हें 30 गेंदों पर 30 रन की जरूरत थी, लेकिन जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने मिलकर शानदार वापसी की और सात रन से रोमांचक जीत दर्ज की।

पीएम मोदी ने स्लॉग ओवरों के दौरान बुमराह की सोच के बारे में पूछा, जबकि पांड्या के साथ उन्होंने अंतिम ओवर के लिए अपनी योजनाओं पर चर्चा की जिसमें ऑलराउंडर ने 16 रन बचाए। डेविड मिलर का शानदार कैच लेने वाले सूर्यकुमार यादव और बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नत होने के बाद शानदार पारी खेलने वाले अक्षर पटेल से भी फाइनल के उनके अनुभवों के बारे में पूछा गया।

भारतीय टीम गुरुवार सुबह 16 घंटे की उड़ान के बाद बारबाडोस से राष्ट्रीय राजधानी पहुंची, जहां वे लगभग तीन दिनों तक फंसे रहे क्योंकि तूफान बेरिल के कारण हवाई अड्डा बंद था। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने पांच सितारा होटल में चेक इन किया, जिसके बाद उन्होंने पीएम से मुलाकात की। इसके बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां उन्होंने रोड शो में हिस्सा लिया, जहां लाखों प्रशंसक अपने सितारों के साथ विश्व कप जीत का जश्न मनाने के लिए मरीन ड्राइव पर उमड़ पड़े। दिन का समापन वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह के साथ हुआ, जिसे प्रशंसकों के लिए खोल दिया गया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।