पायल रोहतंगी ने रिया को बताया चालाक, सलमान से लेकर आमिर के बारे में कही ये बात

 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच ठन गई है. इस मामले की जांच शुरू से महाराष्ट्र पुलिस कर रही है लेकिन अब वहां का पूरा पुलिस महकमा रडार पर आ गया है. जांच में ढिलाई लगातार बरती जा रही है ये अब साफ पता चल रहा है.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए. वहीं, संजय निरुपम ने कहा है कि जिस तरह से बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच जांच को लेकर होड़ मची है ये ठीक नहीं लग रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पायल रोहतगी ने कहा कि सबसे अच्छी बात है कि उनका परिवार सामने आया है. सबको लग रहा था कि परिवार ये स्वीकार कर चुका है कि सुशांत ने सुसाइड किया है. उनके परिवार को न्याय मिलने के लिए सभी का समर्थन मिलना चाहिए. महाराष्ट्र के सीएम और पुलिस को इस केस को इगो पर नहीं लेना चाहिए. उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए. गलत करने से उनकी  सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

पायल रोहतगी ने कहा है कि बिहार सरकार अब सीबीआई के लिए मांग कर सकती है क्योंकि एफआईआर बिहार में दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को पहले ही बहुत पब्लिसिटी मिल चुकी है. अब काम होना चाहिए. हमारे पीएम को सीबीआई जांच की मांग पूरी करनी चाहिए.

पायल रोहतगी लगातार अमिताभ बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ तक के बारे में वीडियो शेयर कर अपनी राय जाहिर कर चुकी हैं कि कोई भी सुशांत के मामले में कुछ बोल नहीं रहा है. उन्होंने इस मुद्दे पर कहा कि मैं किसी पर दवाब नहीं डाल रही. मैं उन्हें सिर्फ मॉक कर रही हूं. कॉफी विद करण जैसे शो में प्रोपोगैंडा दिया जाता है और चरित्र की धज्जियां उड़ाई जाती हैं. अवार्ड फंक्शन में भी मॉक किया जाता है. अगर वो हंस सकते हैं तो मैं भी उनके ऊपर हंस सकती हैं.

पायल रोहतगी ने कहा कि अगर अमिताभ से लेकर सलमान जैसे बड़े स्टार्स अपने विचार रखेंगे तो उसका जरूर असर पड़ेगा. अगर आमिर खान को तबरेज की मौत पर अफसोस हो सकता है. सोनी राजदान जुनैद जैसे आम शख्स पर बात कर सकती हैं  तो यहां उनकी इंडस्ट्री का एक प्रतिष्ठित एक्टर गुजर गया. सभी उनको जानते थे लेकिन कोई न्याय के लिए नहीं आज बात कर रहे हैं. अगर वो खुलकर बोलेंगे तो इसका असर जरूर पड़ेगा.

दरअसल, शुरुआत में सुशांत की मौत का कारण डिप्रेशन और साथ ही आउटसाइडर होने की वजह से काम ना मिलना बताया जा रहा था लेकिन अब परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर किया जाने के बाद जांच का एंगल बदल गया है. इस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस फैमिली ने प्रूफ के आधार पर ही एफआईआर दर्ज किया होगा. रिया चक्रवर्ती एक चालाक महिला लगती हैं. सफेदा कुर्ता और चुन्नी लेने से ड्रामा का असर नहीं पड़ेगा. अगर आपने ब्रेक अप कर लिया तो आप उसका क्रेडिट कार्ड और मेडिकल पेपर लेकर क्यों भाग गई हो. इसका मतलब है कि आप उसको ब्लैकमेल करना चाहती हो.

पायल रोहतगी ने कहा है कि ये समझ से परे है कि महाराष्ट्र पुलिस इसे इगो इश्यू क्यों बना रही है. एक बाप ने अपना बेटा खो दिया है. बहनों ने अपना भाई खो दिया है. उनके फैन्स हैं और सभी को सच जानना है.सारे फैक्ट बता रहे हैं कि कुछ षड्यंत्र जरूर हुआ है.

पायल रोहतगी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि रिया की मां सुशांत के घर में रहती थीं और वो तांत्रिक बुलाती है और उन्हें साइकोट्रोपिक ड्रग्स देती थी. उन्हें सुशांत के घर में भूत दिखते थे. वो आई ही थीं उनकी जिंदगी में उन्हें डिस्टर्ब करने आई थी. ऐसा लग रहा है कि षड्यंत्र जरूर हुआ है. रिया एक मोहरा जरूर है लेकिन उन्हें सबकुछ पता था कि वो क्या कर रही हैं. एक जरूरत से ज्यादा फिट आदमी को इतना कमजोर बना दिया गया कि वो दिन भर सोए रहते थे.

Leave a Reply