‘पाकिस्तान के साथ युद्ध शुरू करना होगा’, रियासी आतंकी हमले पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

National
Google news

जम्मू-कश्मीर के रियासी आतंकी हमले पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद खत्म हो चुका है। यह हमला जानबूझकर किया गया था, ताकि डर पैदा किया जा सके, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सरकार बना रहे हैं, लेकिन, अगर ऐसी घटनाएं होती रहीं तो हमें पाकिस्तान के साथ युद्ध शुरू करना होगा… बहुत सारे आतंकवादी पीओके के जरिए भारत में घुसते हैं। अठावले ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को जरूर अपने हवाले लेना होगा।

10 लोगों की गई जान, 41 घायल

जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकियों ने शिवखोड़ी धाम से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर अंधाधुंध फायरिंग की। घटना रविवार शाम की है। बस चालक को आतंकियों की गोली लगी। इसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और सीधे गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में चालक समेत 10 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 41 श्रद्धालु घायल हैं। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

मुआवजे का एलान

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।