पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की चुनावी सभा में बेकाबू हुई भीड़, समर्थकों ने तोड़ी कुर्सियां

BiharKarakat

काराकाट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने वाले पावर स्टार पवन सिंह का चुनाव प्रचार करने पहुंचे खेसारी लाल यादव ने वहां की जनता से अपने बड़े भाई के लिए वोट मांगा। मंच पर एक साथ दो-दो भोजपुरी फिल्मों के स्टार को देखकर फैंस काफी खुश हुए। खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस को फ्लाइंग किस भी किया। उन्होंने मंच से कहा कि अगर हमनी के नेता यदि काम करी तो हमनी के आवे के जरूरत परी का…पवन सिंह गरीबों की आवाज हैं आप सबका राजा हैं। पवन भईया से हमने भी सिखा है कि संघर्ष कैसे किया जाता है। खेसारी लाल यादव ने काराकाट की जनता से पवन सिंह के लिए वोट मांगा। इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के एक नहीं दो-दो सुपर स्टार को देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गयी। भीड़ इतनी बेकाबू हो गयी कि समर्थकों ने सैकड़ों कुर्सियों को तोड़ दिया यही नहीं बैरिकेडिंग को भी तोड़कर मंच के पास पहुंच गये।

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनका सीधा मुकाबला एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा से है। वही महागठबंधन से राजा राम सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे तमाम उम्मीदवार इन दिनों प्रचार में लगे हैं क्यों कि अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होने वाला है। इसी क्रम में निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह भी चुनाव प्रचार में लगे हैं। काराकाट के बिक्रमगंज स्थित इंटर कॉलेज मैदान में पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने भोजपुरी के चर्चित अभिनेता व सिंगर खेसारी लाल यादव पहुंचे जहां उन्होंने बड़े भाई पवन सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा। पवन सिंह की चुनावी रैली में खेसारी लाल के आने की खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग पहुंच गये। भीड़ इतनी थी कि खड़े होने की भी जगह नहीं थी। लोग मंच पर ही डांस करने लगे और पवन भईया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

यही नहीं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के समर्थक कार के ऊपर भी चढ़ गये। सभा स्थल में भीड़ अचानक इतनी हो गयी कि इसे कंट्रोल कर पाना भी मुश्किल हो गया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। भीड़ इतनी अधिक हो गई की लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के पास पहुंच गये। इस दौरान सभा स्थल पर लगी कुर्सियां भी टूट गई। यही नहीं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के फैंस मंच पर भी चढ़ गये। इस दौरान मंच पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। पवन सिंह ने बताया कि आज ऐसी क्या नौबत आ गयी कि हम कलाकारों को राजनीति में आना पड़ रहा है।

इसका कारण यह है कि नेताओं ने जब बढ़िया काम नहीं किया, तब अभिनेताओं को आना पर रहा है। आज जब नेताओं से लोगों का मन उचट गया तो हम लोग जैसे गायक अभिनेता सामने आ रहे हैं और जनता उन्हें पसंद कर रही है। अभिनेता खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए पवन सिंह के संघर्ष की प्रशंसा की कहा कि पवन सिंह शुरू से मददगार रहे हैं और जरूरतमंदों को काफी मदद पहुंचाये है। यही जज्बा काराकाट के लोगों को भा रहा है। पवन सिंह ने भी खेसारी लाल यादव का जोरदार स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।