पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

 

पटना जंक्शन के पास यात्रियों व राहगीरों को अपने जाल में फंसा कर देह व्यापार का धंधा करने के मामले का कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

शनिवार को कुछ ग्राहकों से पैसे को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर पटना रेलवे स्टेशन के निकट टेपों स्टैंड गोलंबर के पास छापेमारी कर सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं व दलाल को धर-दबोचा।

पकड़ा गया दलाल सोनू कुमार सीतामढ़ी के गौशाला का रहनेवाला है, जो ग्राहकों व सेक्स रैकेट में शामिल इन महिलाओं को सेट कर ठिकानों पर पहुंचाता था। आरोपित महिलाओं के साथ ही दलाल के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली प्रभारी रमाशंकर सिंह ने बताया कि टेपों स्टैंड गोलंबर के पास ये महिलाएं अपना ठिकाना बना रखा थीं। आने-जाने वाले यात्रियों को अश्लील इशारा करते हुए ये अपने अंगों का प्रदर्शन कर उन्हें अनैतिक कार्य के लिए उत्तेजित करती थीं। ग्राहक मिलने पर ये अनैतिक कार्य कराने के दौरान ग्राहकों से पैसा, मोबाइल छीन लेती थीं। इस कार्य में पकड़ा गया दलाल इसमें पूरा सहयोग करते हुए हिस्सा लेता था। इसकी शिकायत पर छापेमारी की गई तो तीन महिलाओं के साथ दलाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Leave a Reply