नीतीश पहुंचे समर्थन में वोट मांगने, सभा से पहले प्रत्याशी ने दिया बेटी को जन्म

भोजपुर:- बिहार विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए प्रत्याशियों के बीच रस्साकशी जारी है। चुनाव परिणाम से पहले ही एक उम्मीदवार को अच्छी खबर मिल गई है। भोजपुर जिले की जगदीशपुर विधानसभा सीट से जनता दल युनाइटेड उम्मीदवार सुशुमलता कुशवाहा ने रविवार को बेटी को जन्म दिया। सुशुमलता के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने जगदीशपुर पहुंचे थे।

बताते चलें कि दो दिन पहले सांसद आरसीपी सिंह जदयू प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने आए थे। जिसमें सुशुमलता भी मौजूद थीं। प्रसव पीड़ा होने पर उनको पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार की दोपहर उन्होंने बेटी को जन्म दिया। प्रसव के बाद जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। पहले से भी सुशुमलता कुशवाहा एक बेटी की मां हैं।

मुखिया से राजनीति में कदम रखने वाली सुषुमलता कुशवाहा को इसबार राजद विधायक रामविशुन लोहिया के खिलाफ एनडीए ने चुनाव मैदान में उतारा है। भोजपुर जिले की जगदीशपुर विधानसभा सीट से इसबार कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। भोजपुर की जगदीशपुर विधानसभा सीट के लिए 18 उम्मीदवारों में सुशुमलता कुशवाहा एकलौती महिला प्रत्याशी हैं। महागठबंधन की ओर से राजद के सीटिंग विधायक रामविशुन सिंह लोहिया को टिकट दिया गया है, तो दूसरी ओर जनता दल युनाइटेड के टिकट पर सुशुमलता कुशवाहा एनडीए प्रत्याशी के तौर पर पहली बार ताल ठोक रही हैं।

Leave a Reply