नन्हे पंड्या की दिखी पूरी तस्वीर , खुद पापा हार्दिक ने की फैंस के लिए शेयर

नई दिल्ली:- टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है. अब पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक और तस्वीर डाली है.

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है. दो दिन पहले हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी. और अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद…साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक के प्रति प्यार का इजहार किया है.

26 साल के हार्दिक पंड्या के घर 30 जुलाई को खुशियों की लहर दौड़ पड़ी थी. तब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा था, ‘हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए.’

हार्दिक पंड्या के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. और अब इस फोटो के शेयर करने के बाद एक बार फिर पंड्या के तमाम फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या बेटे के पिता बन गए हैं, ये खबर जानकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप दोनों को बधाई.’

हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी अचानक सगाई की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. और अब पिता बनने के बाद अपने फैंस के लिए बेटे की पूरी तस्वीर साझा की.

Leave a Reply