तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर साधा निशाना

PATNA: तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साधा है कहा कि मंत्री अपने अधिकारों की डिंग मार रहे हैं. नहीं पहचाने वाले पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की धमकी दे रहे हैं. क्या किसी मंत्री को सार्वजनिक रूप से धमकी देना और उसे अपमानित करना ठीक है. पुलिसकर्मी के बजाए सत्ता के नशे में चूर मंत्री को सस्पेंड किया जाए.

तेजप्रताप यादव बोले जनता करेगी सस्पेंड

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी मंगल पांडेय पर निशाना साधा और कहा कि ‘’अमंगल तो थे ही, अपनी कामचोरी को भी जनता के बीच लोकप्रिय कराने की क्या जरुरत थी! तनिक ठहरीय, जनता अब आपको सस्पेंड करेगी.’’

दारोगा पर भड़के थे मंगल

13 फरवरी को सीवान में अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद राज्यपाल फागू चौहान के बाद मंत्री मंगल पांडे और प्रमोद कुमार भी मंच की तरफ बढ़े. लेकिन अचानक से सुरक्षा में तैनात एक दरोगा ने दोनों मंत्रियों का रास्ता रोक लिया था. ड्यूटी पर तैनात दारोगा गणेश चौहान ने मंत्री प्रमोद कुमार और मंगल पांडे को नहीं पहचाना. जिसके बाद मंगल पांडे भड़क गए. उन्होंने वहां तैनात पुलिस के अधिकारियों को खरी-खोटी सुना दी. उन्होंने वहां मौजूद पुलिस के वरीय अधिकारियों को कहा कि कैसे-कैसे पुलिस वालों को ड्यूटी पर लगा देते हैं, जो मंत्री को भी नहीं पहचानते हैं. इसके साथ ही मंत्री मंगल पांडे ने दारोगा गणेश चौहान को सस्पेंड कर देने की बात तक कर डाली.

Leave a Reply