टीम इंडिया की विजय परेड देखने के लिए पेड़ पर चढ़ा फैन, रोहित ने नीचे उतरने को कहा

SportsCricketICC World CupT20 World Cup 2024
Google news

गुरुवार को मुंबई के मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया की विजय परेड के दौरान फैंस का क्रैज सिर्फ सड़कों तक ही सीमित नहीं था। इस दौरान एक व्यक्ति अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को नजदीक से देखने के लिए पेड़ पर चढ़ गया जिससे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी घबरा गए थे।

टी20 विश्व कप जीतने के बाद विजयी भारतीय क्रिकेट टीम कल भारत पहुंची और मुंबई पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और दिल्ली में उनके साथ नाश्ता किया। शाम 5:00 बजे मुंबई में होने वाला ओपन-बस शो देर से शुरू हुआ, लेकिन एक बार जब यह शुरू हुई, तो विजय परेड देखने लायक थी क्योंकि लाखों लोग विश्व चैंपियन के घर लौटने का जश्न मनाने के लिए आए थे।

जब खिलाड़ी खुशी, प्यार और प्रशंसा के हर पल का आनंद ले रहे थे, तो वे तब हैरान रह गए जब विराट कोहली, रोहित शर्मा और अन्य लोगों ने एक व्यक्ति को पेड़ पर बैठे और तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा। कोहली उस व्यक्ति को देखने वाले सबसे पहले लोगों में से एक थे और उन्होंने तुरंत रोहित को इस बारे में बताया। भारतीय कप्तान ने तुरंत उस व्यक्ति से नीचे उतरने को कहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ जिससे कोहली हंसते हुए लोटपोट हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और तुरंत हिट हो गया।

भारत के नरीमन पॉइंट से प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम तक आधे घंटे की यात्रा के दौरान एक बार फिर सभी की निगाहें कोहली और रोहित पर टिकी रहीं, जहां पूरी टीम, कोचिंग स्टाफ और अन्य लोग सम्मान समारोह के लिए एकत्र हुए। एक बार जब यह शुरू हुआ, तो रोहित, कोहली, प्लेयर ऑफ द सीरीज जसप्रीत बुमराह और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपने-अपने घरों को जाने से पहले उत्साहवर्धक भाषण दिए। इनमें से अधिकांश खिलाड़ी शनिवार से जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू होने वाले मैच में आराम करेंगे।

ट्री मैन के अलावा रोड शो में शामिल एक अन्य व्यक्ति की आंखों में आंसू थे, उसने शिकायत की कि वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर कोहली की एक झलक भी नहीं देख पाया। दर्शकों की भारी भीड़ ने कोहली और रोहित को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया जो उनके बस में और बाद में स्टेडियम में होने के दौरान उनके हाव-भाव से स्पष्ट था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।