टमटम चालक द्वारा एक स्कॉर्पियो को साइड देने में देर करने पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने टमटम चालक को मारी गोली

सहरसा : बिहार के सहरसा में पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र के धबौली पूर्वी पंचायत के केशवपुर नहर के पास टमटम चालक द्वारा एक स्कॉर्पियो को साइड देने में देर करने पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गाड़ी से उतरकर टमटम चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक 12 वर्षीय ज्योतिष कुमार मध्य विद्यालय केशवपुर में छठी कक्षा का छात्र था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पस्तपार बाजार की ओर से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो पर सवार कुछ युवक मुख्य सड़क मार्ग से गुजर रहे थे. उसी दौरान पुल के समीप पहुंचने पर टमटम चालक को जल्दी साइड देने को कहा. साइड देने में थोड़ी देर हुई तो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गाड़ी से उतरकर पहले टमटम चालक को लप्पर थप्पर मारा. पिटायी से ज्योतिष चीखने चिल्लाने लगा. फिर चारों बदमाशों ने हथियार लहराते हुए हवा में चार फायर किया और पांचवीं गोली ज्योतिष कुमार के सीने में दाग दी. जिससे घटना स्थल पर ही वह गिर गया.

 

इधर, स्कॉर्पियो सवार बदमाश धबौली बस्ती की ओर भाग निकले. सूचना मिलते ही परिजनों व ग्रामीणों ने जख्मी ज्योतिष उठा इलाज के लिए मधेपुरा ले जा रहे थे. लेकिन मधेपुरा पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

 

जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे : एसडीपीओ

मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण एवं परिजनों ने पस्तपार-धबौली मुख्य सड़क मार्ग को केशवपुर नहर के पास जामकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सौरबाजार थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद, बैजनाथपुर शिविर प्रभारी संजीव कुमार, पतरघट ओपी प्रभारी अजीत कुमार, पस्तपार शिविर प्रभारी एएसआई मनोज कुमार सिंह सहित अन्य घटना स्थल पर पहुंच परिजनों से घटना की जानकारी ली व दोषियों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया. लेकिन, समाचार प्रेषण तक घटना स्थल पर सड़क जाम ही था.

 

मृतक का शव मधेपुरा में पोस्टमार्टम के बाद घर नहीं पहुंच सका था. घटना के बाबत एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि धबौली बैंक चौक के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है. जल्द ही पुलिस द्वारा मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी बदमाशों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a Reply