चिराग पासवान से भागलपुर के उपमहापौर राजेश वर्मा ने की मुलाकात, संगठन विस्तार पर हूई चर्चा

भागलपुर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने रविवार को मुलाकात की । उन्होंने संगठन के आगे की रूपरेखा व विस्तार पर बात की । अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा , स्वास्थ्य एवं रोजगार जैसे मूलभूत मुद्दों को लेकर पार्टी आवाज बुलंद करती रहेगी ।

उपमहापौर राजेश वर्मा ने बताया कि

भले ही परिस्थिति और परिणाम हमारे अनुकूल ना हो लेकिन इससे ना तो हम हतोत्साहित हुए हैं और ना ही किसी शंकाओं से घिरे हैं.. आज हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान जी से मुलाकात की जहाँ संगठन के आगे की रूपरेखा,इसके विस्तार एवं जन-जन तक अपनी पहुँच को लेकर विस्तृत चर्चा हुई..इन्हें यह भरोसा दिलाया कि मैं हर परिस्थिति में इनके साथ मजबूती से खड़ा हूँ और मेरा हर कदम इनके निर्णय के साथ है..मुझे गर्व है कि मुझे ऐसे युवा नेतृत्व का मार्गदर्शन मिला है, जिन्होंने बिहार के सम्मान,परिस्थिति एवं जरूरत को देखते हुए अपने निजी हितों को दरकिनार कर शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार जैसे मूलभूत मुद्दों को लेकर आवाज बुलंद किया..मैं विश्वास दिलाता हूँ कि इनके नेतृत्व को अपनी क्षमता और ऊर्जा से बल प्रदान करने को लेकर हरसंभव कार्य करूँगा..

 

प्रतिकूल परिस्थिति में सीखना और सही नियत एवं ईमानदार प्रयास से परिस्थिति को अनुकूल करना युवाशक्ति की खासियत है.. इनके नेतृत्व में प्रदेश के लगभग 25 लाख लोगों ने लोजपा को अपना आशीर्वाद प्रदान किया है, यह सिर्फ शुरुआत है,आने वाला अंजाम बहुत बेहतर होगा..

Leave a Reply