कोरोना वायरस को लेकर शादी करने निकले दो दुल्हे पहुचे जेल

DESK : कोरोना वायरस को लेकर सरकार की ओर से जारी प्रतिबंधों की अनदेखी कर शादी करना दुल्हों को भारी पड़ गया दो दुल्हे न सिर्फ गिरफ्तार हो गये बल्कि अपने परिवार वालों को भी सलाखों के पीछे पहुंचवा दिया. शादी के बाद सुहागरात मनाने का सपना अधूरा ही रह गया. दोनों दूल्हों ने जेल में करवटें बदलते हुए रातें गुजारी.

 

ओडिशा के हैं दोनों मामले

 

ओडिशा पुलिस ने कंधमाल जिले में दो युवकों को सरकार के आदेश का उल्लंघन कर शादी समारोह आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. सरकार ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर सात लोगों से ज्यादा के एक जगह पर इकट्ठा होने पर रोक लगा रखी है लेकिन दोनों दुल्हों ने शादी के जश्न में सरकारी आदेश की परवाह नहीं की.

 

ओडिशा पुलिस ने कंधमाल जिले के नौपद गांवे के परमेश्वर भोक्ता को गिरफ्तार किया है. परमेश्वर भोक्ता ने अपनी शादी की खुशी में पार्टी दी थी जिसमें तकरीबन 70-80 लोग शामिल हुए थे. वहीं खजूरीगांव के आदिवासी युवक बिजू कन्हार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बिजू कन्हार ने अपनी शादी के बारात निकाली थी जिसमें कई लोग शामिल हुए थे. पुलिस ने दुल्हे के भाई को भी गिरफ्तार किया है जिसनें बारात में आने के लिए लोगों को न्योता दिया था.

 

ओडिशा पुलिस ने लॉक डाउन का पालन नहीं करने वालों पर काफी सख्ती बरती है. कंधमाल जिले में अपनी दुकानों को बंद नहीं करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं भद्रक जिले में लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोपी 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply