कोरोना जांच पर कांग्रेस-आरजेडी का नीतीश सरकार पर हमला कहा- सिर्फ VIP लोगों का हो रहा इलाज

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) मामलों की संख्या में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही है. इसको लेकर विपक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है. इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप और इलाज की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बिहार सरकार पर हमला बोला है.

पूर्व मंत्री रविन्द्र मिश्रा ने कहा है कि, बिहार सरकार की लापरवाही के कारण राज्य में कोरोना की स्थिति गंभीर है. आम मरीजों के लिए बेड की संख्या कम है. केवल वीआईपी लोगो को सुविधा मिल रही है. सरकार जल्द सचेत नहीं हुई तो हालात और गंभीर होंगे.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि, सिर्फ वीआईपी लोगों का कोरोना इलाज हो रहा है. आम लोगों को हॉस्पिटल में बेड तक नहीं मिल रहे हैं. पैरवी के बाद ही, आम लोगों की की कोरोना जांच हो रही है. सरकार की लापरवाही का नतीजा आम लोग भुगत रहे हैं.

इधर, बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि, विपक्ष राजनीति छोड़ सरकार और जनता का सहयोग करे. पटना एम्स (AIIMS) को पूरा कोरोना अस्पताल घोषित किया गया है. बिहार के सभी स्थानीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना जांच हो रही है. बिहार भर में कोरोना स्पेसिफाएड हॉस्पिटल घोषित किए गए हैं. केंद्र सरकार और राज्य सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है.

Leave a Reply