कुख्यात गैंगस्टर अबू सलेम को सता रहा जान का खतरा, कोर्ट में अर्जी दाखिल कर लगाई गुहार, कही ये बात

National

जेल में बंद गैंगस्टर अबू सलेम ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा है कि उसकी जान को खतरा है, इसलिए उसे किसी दूसरी जेल में शिफ्ट ना किया जाए। बता दें कि सलेम पर पहले हमला हो चुका है।

जेल में बंद गैंगस्टर अबू सलेम को अपनी जान का खतरा सता रहा है। उसने मुंबई सेशन कोर्ट में अर्जी दाखिल की है कि उसे तलोजा जेल से किसी दूसरी जेल में शिफ्ट न किया जाए।

सलेम की वकील का बयान सामने आया

सलेम की वकील अलीशा पारेख का कहना है, ‘उसने यह अर्जी दाखिल की है क्योंकि उसे लगता है कि उसकी जान को खतरा है। तलोजा जेल ने जवाब देते हुए कहा है कि निचली कोठरी की हालत अच्छी नहीं है और इसे दोबारा बनाने की जरूरत है। उसके लिए कोई अन्य सुरक्षित स्थान नहीं है, इसलिए उसे किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाना चाहिए। फिलहाल हमें अंतरिम राहत मिली है। पहले भी सलेम पर दो बार हमला हो चुका है।’

तलोजा जेल की होनी है मरम्मत

सलेम को तलोजा जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में रखा गया है। खबर मिली है कि जेल अधिकारी इस सेल की मरम्मत करवाना चाहते हैं, इसलिए यहां के कैदियों को दूसरी जेल में शिफ्ट करना चाहते हैं। वहीं सलेम का कहना है कि तलोजा जेल ही उसके लिए सुरक्षित है। दूसरी जेलों में अन्य गिरोह के लोग हैं, जिनसे उसकी जान को खतरा हो सकता है।

बता दें कि अबू सलेम को मुंबई 1993 सिलसिलेवार बम धमाकों के सिलसिले में दोषी ठहराया गया था। उसे 2005 में पुर्तगाल से भारत प्रत्यर्पित किया गया था। सलेम को 2015 में मुंबई के एक बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या और 2017 में 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

See also  स्मार्ट प्रीपेड मीटर ज्यादा तेज घूमता है, हम नहीं लगाएंगे, अब बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।