कहलगांव में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता और आशा कार्यकर्ता, शाहकुंड में विकास मित्र कोरोना पॉजिटिव

कहलगांव । कोरोना का कहर कहलगांव में थमने का नाम नहीं ले रहा है । सोमवार को सिविल कोर्ट कहलगांव के 48 साल के एक चतुर्थवर्गीय कर्मचारी समेत दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । वहीं आमापुर गांव की एक 35 वर्षीय आशा कार्यकर्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । दोनों को मेडिकल विभाग द्वारा मायागंज अस्पताल भागलपुर के आइसोलेशन वार्ड भेजा गया है । अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ . विवेकानंद दास ने बताया कि दोनो कोरोना पॉजिटिव के परिजनों और सिविल कोर्ट के अन्य कर्मियों का भी सैम्पल जांच के लिये कलेक्शन किया जाएगा । वहीं सिविल कोर्ट को कंटेनमेंट जोन में परिणत करने के बाद जज से सलाह लेने के बाद ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी । इस तरह कहलगांव में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 86 हो गई ।

आशा कार्यकर्ता निकली कोरोना पॉजिटिव

कहलगांव प्रखंड के आमापुर की रहने वाली 35 वर्षीय आशा कार्यकर्ता का सैंपल रविवार को लिया गया था । सोमवार को वह सबौर प्रखंड क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन बाबूपुर में मंगलवार को आयोजित होने वाली एक शादी में शरीक होने के लिए आयी थी । लेकिन सोमवार को आयीजांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पायी गयी । इसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया ।
शाहकुंड में दो विकास मित्र कोरोना पाजिटिव

प्रखंड में दो विकास मित्र पाजिटिव पाए गए हैं । इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मानिकपुर और किसनपुर अमखोरिया गांव के 40 वर्षीय और 46 वर्षीय दोनों विकास मित्र का सैंपल 25 जून को लिया गया था । इस दिन एक सौ लोगों का सैंपल लिया गया था जिसमें ये दोनों पॉजिटिव निकले हैं ।

Leave a Reply