कंगना को थप्पड़ मारे जाने पर पहली बार बोले भगवंत मान, कहा- कांस्टेबल के दिल में गुस्सा…

National

अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड द्वारा थप्पड़ मारा गया था। गार्ड ने कहा था कि किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना के बयान से आहत थी। कंगना के साथ हुई इस घटना के बाद कई लोगों ने उनके पक्ष और विरोध में बयान दिए। अब इस पूरी घटना के करीब 4 दिनों बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान भी सामने आ गया है। भगवंत मान ने कहा है कि सीआईएसएफ कांस्टेबल के दिल में गुस्सा था। आइए जानते हैं भगवंत मान का पूरा बयान।

वह गुस्सा था- भगवंत मान

कंगना रनौत और सीआईएसएफ कांस्टेबल के बीच हुई घटना पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा वह गुस्सा था। कंगना रनौत ने पहले भी कुछ कहा था और सीआईएसएफ कांस्टेबल के दिल में इसके लिए गुस्सा था। ऐसा नहीं होना चाहिए था। भगवंत मान ने कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती, फिल्म स्टार और एक निर्वाचित सांसद होने के बावजूद कंगना द्वारा यह कहना कि पूरा पंजाब आतंकवादी है, गलत है।

कैसे हुई थी पूरी घटना?

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कहा था कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर बैठी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी वजह से वह कंगना से नाराज है। यह घटना 6 जून को दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया।

See also  मणिपुर वायरल वीडियो केस की जांच सीबीआई करेगी, 4 मई को महिलाओं से हुई थी दरिंदगी

कंगना ने क्या कहा था?

कंगना ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए कहा था कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ये हादसा सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। वहां सिक्योरिटी चेक कर जब मैं निकली तो दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की जो सुरक्षाकर्मी थीं। उन्हें पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने सामने से आकर मेरे चेहरे पर मारा। इसके बाद वो गालियां देने लगीं। जब उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।