आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है, दीदी का तकनीक देख हिल जाएगा पूरा दिमाग, Video हुआ वायरल

EntertainmentNational
Google news

एक लड़की का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की ने अपने काम के साथ मनोरंजन करने के लिए गजब का जुगाड़ खोज निकाला है।

इस दुनिया में जुगाड़ करने वाले लोगों की कमी कभी नहीं होगी। हर दूसरे दिन कोई ना कोई अपना जुगाड़ लेकर सोशल मीडिया पर आ जाता है और उनका जुगाड़ देखने के बाद अच्छे-खासे इंसान का दिमाग हिल जाता है। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो आपको भी पता है कि सोशल मीडिया पर जुगाड़ के वीडियो की कोई कमी नहीं है। जुगाड़ करने में हर दूसरा इंसान माहिर है और अपने तरीके से अपने काम को पूरा करने के लिए जुगाड़ कर ही लेता है। अभी एक लड़की के जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

जब भी कोई अपने घर में कपड़े या फिर बर्तन धोने जाता है तो वह अपने फोन को साइड में रख देता है। मगर कुछ लोगों को फोन देखने की ऐसी लत होती है कि वो चाहकर भी अपने फोन को नहीं छोड़ सकते हैं। और बाद में फिर ऐसे ही लोग अनोखा अविष्कार करते हैं जिन्हें आम शब्दों में जुगाड़ कहा जाता है। अभी वायरल हो रहे वीडियो में ऐसा ही जुगाड़ देखने को मिला। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की बर्तन धो रही है। लेकिन जब उसके सिर पर नजर गई तो हर कोई हैरान हो गया। दरअसल लड़की ने अपने सिर पर एक डंडा रखते हुए उसे कपड़े से बांध लिया है। डंडे पर आगे कुछ दूरी पर एक पॉलीथीन लटका हुआ है जिसके अंदर फोन है। और इस तरह लड़की अपने काम के साथ फोन भी देख रही है ।

https://x.com/floki310/status/1800345636606542298?s=46

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @floki310 नाम के अकाउंट से  शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘निरन्तर खोज में रहते हैं, अपने काम को और बेहतर बनाने के लिए।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक पंथ दो काज। दूसरे यूजर ने लिखा- ये मोबाइल के साथ षडयंत्र है। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।