अमित शाह बोले- पांच चरणों में लालू-राहुल का सूपड़ा साफ हो गया, बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा

BiharNationalPolitics

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आरा में गलती से भी भाकपा माले जीत गया तो यह लोग फिर से नक्सलवाद लेकर आएंगे। आप अपने खेत-खलिहान पर कब्जा चाहते हो क्या? अगर माले आया तो पीछे ही पीछे नक्सलवाद भी आ जाएगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने आरा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। बखोरापुर वाली मां को प्रणाम कर उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की। बाबू वीर कुंवर सिंह को प्रणाम करते हुए उन्होंने कहा कि आरा वालों पांच चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। कल छठे चरण का चुनाव है। गृह मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि पांच चरण में मोदी जी 310 से ज्यादा सीटों जीत चुके हैं। लालू और राहुल का सूपड़ा साफ हो चुका है। बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलने वाला है। गृह मंत्री ने लालू परिवार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

छत्तीसगढ़ से भी नक्सलियों को उखाड़ देंगे

गृह मंत्री ने पूछा कि आप बताओ पीओके हमारा है या नहीं है। कांग्रेस और लालू जी हमलोगों को डराते हैं कि पाकिस्तान के पास परिमाणु बम है। मैं लालू यादव एंड कंपनी को कहने आया हूं कि हम तो भाजपा वाले हैं। हम पाकिस्तान के परमाणु बम से नहीं डरते हैं। आरके सिंह को वोट इसलिए देना है क्योंकि मैं कहकर जा रहा हूं कि पीओके हमारा है और हमेशा रहेगा। हम उसे लेकर रहेंगे। कांग्रेस वालों ने धारा 370 को संभाल कर रखा। मोदी जी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया। मोदी जी ने इस देश से नक्सलवाद को भी समाप्त कर दिया। झारखंड, बिहार, ओडिशा, मध्यप्रदेश, तेलंगाना पूर्ण रूप से नक्सलवाद से मुक्त है। आप मोदी की सरकार बनाओ छत्तीसगढ़ से भी नक्सलियों को उखाड़ देंगे।

भाकपा माले जीत गया तो फिर से नक्सलवाद लेकर आएगा

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आरा में गलती से भी भाकपा माले जीत गया तो यह लोग फिर से नक्सलवाद लेकर आएंगे। आप अपने खेत-खलिहान पर कब्जा चाहते हो क्या? अगर माले आया तो पीछे ही पीछे नक्सलवाद भी आ जाएगा। लेकिन, इसका कोई सवाल ही नहीं है। हमारे आरके सिंह लाखों वोटों से जीतने वाले हैं। अमित शाह ने कहा कि लालू जी अगर फिर से आएंगे तो गरीबों के लिए चल रहे योजना बंद करवा देंगे।

आप चार सौ पार करवा दो, हम मुस्लिम आरक्षण रद्द करवा देंगे

कांग्रेस और लालू यादव और ममता बनर्जी हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहती है। कर्नाटक में उन्होंने पांच प्रतिशत आरक्षण दिया। हैदराबाद में पांच प्रतिशत आरक्षण दिया। जब तक नरेंद्र मोदी है तब तक दलित, आदिवासी और पिछड़ों को आरक्षण को हमलोग हाथ नहीं लगाने देंगे। यह लोग मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहते हैं। आप चार सौ पार करवा दो। हम मुस्लिम आरक्षण रद्द करवाकर पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम भाजपा करेगी। अमित शाह ने कहा कि लालू जी का पूरा जीवन परिवार के लिए गया। यादव समाज के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया। लालू जी ने पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।