RRB ALP Technician 2nd stage 2019: परिणाम घोषित, ये रहे PDF के Direct Link

RRB ALP Technician statge II result declared : रेलवे भर्ती बोर्ड ने असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) व टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी के नतीजे जारी कर दिए हैं। सभी रीजनल आरआरबी की वेबसाइट्स पर कंप्यूटर बेस्ड एप्टीट्यूड टेस्ट के लिए चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर जारी कर दिए गए हैं। कहा गया है कि एप्टीट्यूड टेस्ट 16 अप्रैल, 2019 से शुरू होंगे। इस टेस्ट में कोई नेगेटिव मार्किंग नहीं होगी।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने कुछ दिनों पहले जारी नोटिस में कहा था कि RRB ALP Technician 2nd stage CBT Result की घोषणा 6 अप्रैल तक कर दी जाएगी। इससे पहले आआरबी ने असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) व टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी की फाइनल आंसर-की और स्कोर कार्ड जारी कर दिए हैं।

आरआरबी वेबसाइट्स के लिंक->

Ahmedabad

Patna

Ajmer,

 Allahabad,

 Bangalore,

 Bhopal.

 Bhubaneshwar,

 Bilaspur

Chandigarh,

 Chennai,

 Gorakhpur.

 Guwahati,

 Jammu

Kolkata,

 Malda,

 Mumbai,

 Muzaffarpur,  Ranchi

SecunderabadSiliguri, Trivendrm

सैंकेंड स्टेज सीबीटी परीक्षा 21.01.19, 22.01.19, 23.01.19 और 08-02-19 को आयोजित की गई थी। जो इस सीबीटी परीक्षा में शामिल हुए थे उन्हें अपने प्रश्न पत्र, रिस्पान्स शीट, आंसर की देखने का मौका मिला था। इसके बाद आंसर की पर आपत्तियां पर दर्ज कराईं गई थीं। आंसर की पर दर्ज आपत्तियों की स्क्रूटनी करने के बाद अब आरआरबी ने फाइनल आंसर की, स्कोर कार्ड और प्रश्न पत्र, रिस्पान्स शीट जारी कर दी है। आरआरबी की सभी वेबसाइट पर जाकर आंसर की देखी जा सकती हैं।  इसके लिए आरआरबी की वेबसाइट पर लिंक एक्टिव किया गया है।

आपको बता दें कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड एएलपी और टेक्निशियन के 64,371 पदों के लिए के सेकेंड सीबीटी परीक्षा का आयोजन 21, 22 और 23 जनवरी और 8 फरवरी 2019 को किया था।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *