पूजा पंडालों में पहुंचकर भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे ने माँ दुर्गा से बाढ़ पीड़ितों के लिए आशीर्वाद मांगा

अर्जित ने पहले राफेल विमान के हस्तांतरण कार्यक्रम के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई दिया है

अर्जित ने बाढ़ पीड़ितों के लिए माँ दुर्गा से आशीर्वाद मांगा

अर्जित ने संघ के विजयादशमी उत्सव में सम्मिलित हो पथ संचलन में भाग लिया

 

राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो सह पूर्व प्रत्याशी भागलपुर विधान सभा अर्जित शाश्वत चौबे ने दुर्गा पूजा में भागलपुर के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों का भ्रमण कर भागलपुरवासिओं के लिए आशीर्वाद मांगा। अर्जित ने कहा कि वो नवरात्रि में सम्पूर्ण सप्तशती पाठ करते हैं और व्रत में रहते हैं। अपने पैतृक गांव दरियापुर में स्थापित किये गए मंदिर में सर्वप्रथम अपने परिवार के साथ पूजा अर्चना कर रामपुर डीह स्थित प्रख्यात माँ चंडिका स्थान में दर्शन किया और वहां बने नए नाटक मंच के उद्घाटन में भी सम्मिलित हुआ। ज्ञात हो कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण किया और सबों के लिए आशीर्वाद मांगा।

अर्जित ने पहले राफेल विमान के हस्तांतरण कार्यक्रम के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई दिया है। उन्होंने कहा कि विजयादशमी को शस्त्र पूजन में राजनाथ सिंह जी ने राफेल विमान का पूजन किया जो अपने परम्पराके हिसाब से हुआ और देश का गौरव बढ़ा। जल्द ही 4-4 के लाट में राफेल विमान भारत को फ्रांस द्वारा पहले के करार के माध्यम से उपलब्ध होगा और भारत का एयरफोर्स भी विश्व में अव्वल स्थान पर पहुंचेगा।

 

अर्जित ने भागलपुर में अपने पैतृक निवास अवस्थित माणिक सरकार काली बाड़ी में पूजन करने के उपरांत मसाकचक स्थित दुर्गा बाड़ी में भी पूजन किया। जुबक संघ मारवाड़ी पाठशाला में भी माँ दुर्गा की भव्य प्रतिमा के दर्शन कर पूजन किया। भागलपुर में महाशय ड्योढ़ी, सराय एवं नया बाजार दुर्गा स्थान, बरारी दुर्गा स्थान, हाउसिंग कालोनी, रेफ्यूजी कालोनी, जरलाही, मिरजान आदि दुर्गा स्थानों पर दर्शन कर माँ से आशीर्वाद लिया। अर्जित ने कहा कि युवाओं के आग्रह पर आदमपुर स्थित मद्रास कैफे का भी अवलोकन कर उद्घाटन में भाग लिया।

 

अर्जित ने कहा कि बाढ़ के कारण आयी विभीषिका से तमाम कार्यकर्ता गण एवं एनजीओ निरंतर लगे हुए हैं। बाढ़ राहत शिविरों में जाकर बेहतर सुविधाओं की बात प्रसाशन से किया। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए भी माँ दुर्गा से आशीर्वाद मांगा और इस परिस्थिति से उन्हें जल्द उबारने के लिए प्रार्थना भी किया।

 

अर्जित के साथ भ्रमण में भाजपा नेता देवकुमार पांडे, रामनाथ पासवान, अभय घोष सोनू, पंकज सिंह, मुन्ना सिंह, संजय भट्ट, संजय हरि, रंजीत सिंह, विकास यादव , आलोक राय प्रमुख रूप से थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *