Advertisements

2.0 ने बाहुबली को चटाई धूल

2.0 रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में लगी है। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टार फिल्म के हिंदी वर्जन के आकड़े सामने आए हैं। इसी के साथ फिल्म ने बाहुबली- द बिगनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने 6 दिनों में 122.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म ने पहले दिन यानी गुरुवार को 20 करोड़ 25 लाख रुपये, शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 25 करोड़ और रविवार को 34 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं सोमवार को 13.75 करोड़ और मंगलवार को 11.50 करोड़ की कमाई दर्ज की गई। बता दें कि बाहुबली- द बिगनिंग के हिंदी वर्जन का लाइफटाइम कलेक्शन 117 करोड़ था। 2.0 ने रिलीज के 6 दिन में ही बाहुबली-1 के लाइफटाइम कलेक्शन की बराबरी कर ली है।

रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की ओवरऑल कमाई की. देश और विदेश में कई जगह विभिन्न भाषाओं में फिल्म को रिलीज किया गया था। साथ ही अक्षय कुमार के लिए भी ये फिल्म खुशियों की सौगात लेकर आई। इस फिल्म से अक्षय कुमार, बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरऑल कलेक्शन के लिहाज से पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

2.0, फिल्म रोबोट का सीक्वल है। फिल्म तकनीकी रूप से काफी स्ट्रॉन्ग है। इसका निर्देशन एस शंकर ने किया है। फिल्म का विजुअल ट्रीट कमाल का बताया जा रहा है। फिल्म में वीएफएक्स का भी काफी यूज किया गया है। 2.0 में भरपूर एक्शन के साथ रोबोट रोमांस भी दिखाया गया है। एमी जैक्सन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *