हाइवा ने पिकअप को टक्कर मारी, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

 बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में शनिवार सुबह हाइवा की टक्कर से पिकअप सवार 8 लोगों की मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के थे। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया।

शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी लोग
घटना के संबंध में बताया गया है कि पिकअप में सवार होकर 18 लोग वलीमा (शादी में वर पक्ष की ओर से दी जाने वाली दावत) में शामिल होने मठिया जा रहे थे। इसी दौरान रामनगर लौरिया मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार हाइवा ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने जेसीबी बुलाकर मलबा हटाया और हाइवा के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इधर, यूपी के फतेहपुर में ट्रेलर की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

फतेहपुर. उत्तरप्रदेश के फतेपुर जिले में शुक्रवार देर रात एक ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। इसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी है। इसमें ढाबा संचालक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। कार सवार परिवार के लाेग बच्चे की तबीयत खराब होने पर कानपुर में एक डॉक्टर को दिखाने गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *