सीवान में शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के गवाह श्यामबाबू की गोलीमार हत्या

 

सीवान : नगर थाने के सबसे व्यस्तम रामराज्य मोड़ के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर रालोसपा के जिला महासचिव के भाई व आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या के गवाह श्यामबाबू की गोलीमार हत्या कर दी.

 

घटना के दौरान रामराज्य मोड़ पर अफरा-तफरी मच गयी. देखते- देखते घटनास्थल के आसपास की सभी दुकानें बंद हो गयी. मृतक श्याम बाबू उर्फ जावेद रामराज्य मोड़ निवासी लाल बाबू का पुत्र था. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शाम करीब पांच बजे आसपास के सभी लोग असर का नमाज पढ़ने गये थे. श्याम बाबु स्नान कर कमर में तौली लपेट कर अपने घर के सामने चिकेन की दुकान पर बैठा था. इसी दौरान करीब पांच बजे के आसपास आपाची बाइक पर सवार अपराधी आये तथा अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

 

लोगों का कहना है कि तीन गोली तो श्याम बाबू को नहीं लगी. लेकिन अपराधियों की चौथी गोली श्याम बाबू के सिर में लगी , जिससे वो मौके पर ही गिर गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तथा घायल श्याम बाबू को उठाकर उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचे. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में श्याम बाबू की मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी कांतेश कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. लोगों की अधिक भीड़ को देखते हुये पुलिस प्रशासन ने सदर अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया.परिजनों ने बताया क इसके पहले दो बार अपराधियों द्वारा श्याम बाबू पर जानलेवा हमला किया था. दोनों हमलों में श्याम बाबू बाल-बाल बच गया था. नगर इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित, मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, महादेवा ओपी प्रभारी पंकज कुमार ठाकुर सदर अस्पताल पर पहुंचकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गये.

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *