सीएम केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी, दिल्ली में आईआईटी से पढ़ाई कर रही है हर्षिता

 

 

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को एक गुमनाम ईमेल मिला है जिससे प्रशासन में हडकंप मच गया है. दरअसल, ईमेल में केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी दी गयी है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

 

सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला जिसे दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को भेज दिया गया है. उत्तरी दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी के साथ एक सुरक्षा अधिकारी तैनात कर दिया है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ई-मेल मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि इसे पुलिस की विशेष इकाई की साइबर शाखा को सौंप दिया गया है, जो इसका विश्लेषण और ईमेल का आईपी एड्रेस पता लगाने का प्रयास कर रही है.

 

सरकार के अधिकारी ने कहा है कि दिल्ली सरकार ने धमकी भरे ईमेल को तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेज दिया है. अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार को अभी तक पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं दी गयी है. यहां चर्चा कर दें कि केजरीवाल की बेटी का नाम हर्षिता केजरीवाल. दिल्ली पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफीसर्स (पीएसओ) की तैनाती की है.

 

गौर हो कि हर्षिता ने सीबीएसई बोर्ड से 12वीं की परीक्षा में 96 प्रतिशत नंबर प्राप्त किया था. इसके कुछ महीने बाद हर्षिता ने आईआईटी परीक्षा में अच्छा रैंक लाया और दिल्ली आईआईटी से पढ़ाई कर रही हैं.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *