भागलपुर पहुँचे हंसराज रघुवंशी,की प्रेसवार्ता, बताया अपने जीवन के बारे में, साथ ही अपने गाने को भी सुनाया

भागलपुर:-Youtube पर अपने गानो से धूम मचाने वाले हंस राज रघुवंशी भागलपुर अपने एक कार्यक्रम को लेकर पहुंचे।भागलपुर के एक होटल में संवाददाता सम्मलेन कर हंसराज रघुवंशी ने बताया की  इनके  Hit गानों की लिस्ट  बहुत ही लम्बी है, मेरा भोला  है भंडारी  अभी तक 200  Million से ज़्यादा बार देखा जा चूका है, हंस राज रघुवंशी ने यह भी बताया की मेरा भोला है भंडारी पार्ट -2 भी जल्द ही आनेवाला है।   जल्द ही इनका गाया  एक गाना bollywood फिल्म में भी रिलीज हो रहा है।

साथ ही उन्होंने बताया कि 2010 में MSLM कॉलेज सुंदरनगर में दाखिला लिया था लेकिन फिर college छोड़ कर में Delhi चला गया. वहां मैंने कुछ time job की लेकिन वहां का वातावरण मुझे कुछ suit नहीं किया और में वापिस आ गया. यहाँ तब तक मेरे साथ वाले सब आगे बढ़ चुके थे. उस समय मैंने उसी college की canteen में काम करना शुरू किया. लिखने का शौक आज भी है तब भी था. तो मैंने एक गाना लिखा था बाबाजी . जब उनको मेरे साथी और young teachers सुनते थे तब वो बहुत appreciate करते थे. तब मन में आया की क्यों न इस गाने को रिकॉर्ड किया जाए. पर इस सब के बीच में मेरा नाम बाबाजी पड़ गया जो अभी तक चला हुआ है।

उन्होंने बताया कि उनकी पढ़ाई इंटरमीडिएट तक ही पूरी हुई है।और बचपन से उनके पिताजी उन्हें संगीत सिखाते रहे और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहे।

साथ ही राजनीति पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनका राजनीति से कोई सम्बन्ध नहीं है सिर्फ और सिर्फ भोले की भक्ति में लीन रहते हैं। और नए पीढ़ी युवाओं को गंदे गानों के कुरीतियों से दूर करना चाहते हैं।

पत्रकारों ने उनसे जब पूछा की आप अंगिका भाषा में गाएं तो उन्होंने कहा कि अंगिका की उतनी तो जानकारी नहीं है अगर कोई यहाँ से गाना लिख कर देते हैं तो जरूर गाऊंगा।

इस दौरान पत्रकारों के आग्रह पर उन्होने 23 सेकंड तक अपना गाना मेरा भोला है भंडारी गाना सुनाया।

अपने गाने को सुनाते हंसराज रघुवंशी

आपको बतादें की गोशाला के मैदान में आज देर शाम भोले नाईट कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी कार्यक्रम को लेकर हंस राज रघुवंशी भागलपुर पहुंचे है। 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *