बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए अपनी कमर कस ली है

PATNA : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए अपनी कमर कस ली है। संजय जयसवाल दो मोर्चों पर कोरोना वायरस से लोहा ले रहे हैं। पहला मोर्चा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते कोरोना वायरस को लेकर मौजूदा संकट के बीच बिहारियों तक मदद पहुंचाने का है तो वहीं दूसरे मोर्चे पर वह रोगियों का इलाज भी कर रहे हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल एक चिकित्सक भी हैं। राजनीति में सक्रिय होने के बाद भले ही उन्होंने इस प्रोफेशन को ज्यादा वक्त नहीं दिया हो लेकिन अब कोरोना संकट के बीच वह मरीजों का इलाज कर रहे हैं। संजय जायसवाल फिलहाल अपने गृह जिले में हैं और वहां उन्होंने मरीजों का इलाज करना शुरू कर दिया है। संजय जायसवाल ने पीएमसीएच से एमबीबीएस किया था और डीएमसीएच से उन्होंने अपना एमडी किया। बाद में वह राजनीति में सक्रिय हो गए लेकिन अब कोरोना क्राइसिस के बीच डॉक्टर संजय जयसवाल ने चिकित्सकीय सेवा देने के लिए नीति आयोग के साथ जुड़कर रजिस्ट्रेशन करा लिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी मंजू चौधरी भी चिकित्सक हैं और उन्होंने भी कोरोना क्राइसिस के बीच चिकित्सकीय सेवा देने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।

डॉ संजय जयसवाल ने अपनी पार्टी के नेताओं को भी कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए एकजुट और तत्पर रहने को कहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच राज्य के बाहर फंसे बिहारियों तक मदद पहुंचाना बीजेपी का लक्ष्य है। उनकी पार्टी शुक्रवार को एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी करने वाली है जिस पर कॉल कर के कोई भी मदद मांग सकता है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *