बाइक सवार भाई-बहन को डीएवी स्कूल की बेलगाम रफ्तार बस ने कुचला

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ-खगौल मुख्य मार्ग पर एफसीआई रोड के सामने बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. बाइक सवार भाई-बहन को डीएवी स्कूल की बेलगाम रफ्तार बस ने कुचल दिया. हादसे में बाइक चला रहा खलीलपुरा निवासी किशोर मो ईजाद की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, उसकी बहन बुरी तरह घायल हो गयी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद स्कूल बस लेकर चालक फरार हो गया.

 

इधर, हादसे से आक्रोशित लोगों ने एफसीआई मोड़ के पास पटना-फुलवारीशरीफ-खगौल मुख्य मार्ग जाम कर आगजनी करने लगे. लोग हंगामा करते हुए सड़क पर जमकर बवाल काटने लगे. लोगो को समझाने के लिए पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों से तू-तू, मैं-मैं भी हो गयी. कोई सुनने को तैयार नहीं है. सड़क जाम से अनीसाबाद-सिपारा-बेउर से लेकर खगौल तक हजारों वाहनों की लंबी कतार लग गयी है. जाम में फंसे वाहनों में लोग परेशान हो रहे हैं.

 

 

वहीं, हंगामा कर रहे लोग बस चालक की गिरफ्तारी और मृत किशोर के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि फुलवारी शहर में घनी आबादी होने के बावजूद काफी तीव्र गति से भारी वाहन ले जाया जाता है. इससे सड़क पार करना मुश्किल हो गया है. खगौल-फुलवारी-बेउर-जानीपुर थाने की पुलिस सड़क जाम हटाने पहुंची है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने सड़क जाम हटवाया और परिचालन शुरू करवाया. इस दौरान करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहा. उधर, मृत मो ईजाद की घायल बहन की हालत अस्पताल में नाजुक बतायी जा रही है. वहीं, मृत ईजाद के परिवार में मौत की सूचना मिलने पर कोहराम मच गया. खलीलपुरा मोहल्ले में भी मातम का माहौल है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *