बच्ची से दुष्कर्म कर जिंदा जलाया,और फेक दिया झाड़ी में

समस्तीपुर/सिंघिया.  जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक किशोरी से दुष्कर्म कर उसे हरदिया गाछी में जिंदा जला दिया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इस दौरान शव उठाने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीण पहले बदमाशों को गिरफ्तार करने फिर शव उठाने की बात कर रहे थे। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस पीछे हट गई।

बाद में गांव के जनप्रतिनिधियों के सहयोग से करीब दो घंटे बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है। उधर, रोसड़ा के डीएसपी अरुण कुमार दुबे ने बताया कि हरदिया गाछी में अधजली किशोरी का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। किशोरी को जलाए जाने से पूर्व उसके साथ दुष्कर्म किया गया है अथवा नहीं इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद होगी। इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा जा सकता। घटना में शामिल बदमाशों की जल्द पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

जानकारी अनुसार सातवें वर्ग की छात्रा सुबह परिवार के लोगों के साथ हरदिया गाछी में घर बनाने के लिए काटे गए पेड़ की लकड़ियां चुन रही थी। लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर पर लकड़ी भर जाने के कारण उसके परिवार वाले उसे चौर में ही छोड़ लकड़ी घर पर उतारने के लिए चले आए। कुछ देर बाद जब घर के सदस्य वापस चौर लौटे तो किशोरी मौके पर नहीं थी। इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी खोज बीन शुरू की। लोगों ने बताया कि हरदिया चौर काफी घना है।

करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पेड़ों के बीच गढ्‌ढे में किशोरी का जला हुआ शव देखा गया। आसपास काफी मात्रा में पेड़ का पत्ता भी जल रहा था। लोगों को शक है कि चौर में अकेली लड़की को देख बदमाशों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया व मामला खुल न जाए इसलिए उसकी हत्या कर शव को पेड़ के पत्तों के बीच रख कर जला दिया।

पुलिस के प्रति दिखा ग्रामीणों का आक्रोश

लोगों का कहना था कि घटना की सूचना करीब 11 बजे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। बावजूद पुलिस करीब दो घंटे बाद मौके पर पहुंची। इससे पुलिस को देख लोगों का आक्रोश भड़क गया। पुलिस शव को जब्त करना चाह रही थी तो लोगों ने इसका विरोध किया। लोगों का आरोप था कि शराब की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंच जाती है लेकिन घटना की सूचना दी जाती है तो वह आने में घंटों लगा देती है।

पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस घटना की सभी बिंदुओं को देख रही है। जल्द मामले का खुलासा कर बदमाशों की गिरफ्तारी होगी।- अरुण कुमार दुबे, डीएसपी, रोसड़ा।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *