पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

नयी दिल्ली: पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है. इलाज के लिए सिंगापुर के एक अस्पताल मेें भर्ती अमर सिंह ने एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला. उन्होंने लिखा कि, अमिताभ बीते दस साल से उनके पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते रहे हैं.

अमर सिंह ने आगे लिखा कि जिंदगी के इस पड़ाव पर मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं. उन्होेंने कहा कि, मैंने बच्चन परिवार के खिलाफ कई बार अनुचित टिप्पणियां की हैं, इसका मुझे खेद है. उन्होंने कहा कि मैं बीते दिनों में बच्चन परिवार के खिलाफ की गयी अपनी तमाम टिप्पणियों के लिए माफी मांगता हूं. ईश्वर सबको आशीर्वाद दे.

 

Amar Singh

@AmarSinghTweets

Today is my father’s death anniversary & I got a message for the same from @SrBachchan ji. At this stage of life when I am fighting a battle of life & death I regret for my over reaction against Amit ji & family. God bless them all.

 

1,548

11:46 AM – Feb 18, 2020

Twitter Ads info and privacy

253 people are talking about this

 

कभी गहरे दोस्त थे अमर सिंह-अमिताभ बच्चन

 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अमर सिंह कभी गहरे दोस्त हुआ करते थे. दोनों को अक्सर सार्वजनिक मंच साझा करते देखा गया था. केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि पूरे बच्चन परिवार से अमर सिंह की काफी नजदीकी थी. कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन को अमर सिंह ही राजनीति में लेकर आए थे. जया बच्चन वर्तमान में भी सपा की सांसद हैं, हालांकि अब अमर सिंह समाजवादी पार्टी में नहीं हैं.

साल 2017 में अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं. तब अमर सिंह ने जया बच्चन पर आरोप लगाया था कि, पार्टी में जया बच्चन की वजह से उनकी पूछ कम हो गयी थी. उन्होंने ये भी कहा था कि, अमिताभ ने उन्हें जया बच्चन को राजनीति में नहीं लाने को लेकर चेतावनी दी थी. बकौल अमर सिंह, अमिताभ ने उन्हें चेताया था कि जया अस्थिर प्रकृति की हैं इसलिए उनसे ज्यादा उम्मीद ना पालें.

साल 2017 में किया था सनसनीखेज खुलासा

 

अमर सिंह ने साल 2017 में ही एक इंटरव्यू में कई सनसनीखेज खुलासे किये थे. उन्होंने दावा किया था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अब साथ नहीं रहते और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है. अमर सिंह का कहना था कि अमिताभ और जया अलग-अलग बंगले में रहते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी नाराजगी अमिताभ बच्चन से नहीं है बल्कि जया बच्चन से है.

हालांकि, अमर सिंह ने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि को किस बात से जया बच्चन से नाराज हैं. इसी साल जब अमिताभ बच्चन और उनकी बहू एश्वर्या राय का नाम बहुप्रतीक्षित पनामा पेपर्स मामले में सामने आया था, तब भी अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर निशाना साधा था.

फिल्मों में एक्टिंग पर भी साधा था निशाना

 

पिछले साल ही अमर सिंह ने बच्चन परिवार के सदस्यों की फिल्मों में की गयी एक्टिंग के लिए भी निशाना साधा था. दरअसल, कुछ फिल्मों में बच्चन परिवार के सदस्यों ने साथ काम किया है. इनमें सरकार राज और बंटी और बबली जैसी फिल्में शामिल हैं. अमर सिंह ने निशाना साधते हुए कहा था कि बच्चन परिवार को सामाजिक और पारिवारिक मूल्यों का ध्यान रखना चाहिए.

 

उन्हें फिल्मों में ऐसा करना शोभा नहीं देता. हालांकि, अब अमर सिंह ने अपने तमाम बयानों के लिए माफी मांग ली है. देखना दिलचस्प होगा कि अमिताभ बच्चन, अमर सिंह की माफी पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *