नवगछिया में एनएच पर 12 घंटे रहा भीषण जाम

 

भागलपुर-कटिहार सीमा के कोसी नदी पर स्थित कुर्सेला सेतु पर शनिवार की देर रात दो ट्रकों में टक्कर के बाद आग लग जाने के कारण लगे जाम से रविवार को दिनभर नवगछिया में एनएच 31 पर भीषण जाम की स्थिति बनी रही। सड़क पर वाहनों की तीन-तीन कतार लग जाने के कारण लोग तपती धूप में 10-10 घंटे तक वाहनों में फंसे रहे।

 

जाम में फंसने के बाद महिलाएं धूप में बच्चों को लेकर घंटों पैदल चलीं। कुर्सेला पुल पर दुर्घटना और मकंदपुर चौक पर बीच सड़क पर ट्रक के खराब हो जाने के कारण दिनभर वाहनों की कतार लगी रही। जाम में फंसे लोग भूख प्यास से तड़पते रहे। सड़क के किनारे बने दुकानदारों की चांदी रही।

 

पूर्णिया से भगलपुर पहुंचने में लगे 10 घंटे

 

 

पूर्णिया से भागलपुर आनेवाले यात्रियों को जाम में फंसने के कारण 10 घंटे का समय लगा। सड़क पर अस्त-व्यक्त एक युवक ने बताया की वह भागलपुर के लिए सुबह पांच बजे चला है और जाम में अभी दोपहर दो बजे तक नवगछिया में ही है। कब भगलपुर पहुचेंगे कहना मुश्किल है। साथ में छोटे-छोटे बच्चे हैं। गर्मी से उसका बुरा हाल है। भूख प्यास से बच्चे बदहाल हैं। गाड़ी जरा सी भी नहीं हिल रही है। जाम में फंसी बस, कार व स्कॉर्पियो के चालक रंगरा चौक से गोपालपुर, लतरा होकर निकले लेकिन फिर भी वे मकंदपुर के पास जाम में फंसते रहे।

 

हर गली में फंसे रहे वाहन, लगा रहा जाम

 

 

जाम से निकलकर गली से होकर जाने के कारण हर गली में वाहनों का जाम लगा रहा। जाम में फंसने के कारण राजधानी पकड़कर दिल्ली जानेकाले रंगरा मुखिया नवीन कुमार को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं भागलपुर जाकर विक्रमशिला ट्रेन पकड़नेवाले शुभम की ट्रेन छूट गयी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *