..तो इसलिए तब्बू ने अब तक नहीं की शादी?

 

अजय देवगन ने एक्ट्रेस तब्बू को लेकर एक ऐसी बात कह डाली है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. बॉलीवुड को ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘दृश्यम’, ‘तक्षक’, ‘गोलमाल अगेन’ जैसी शानदार फिल्में देनेवाली यह जोड़ी 25 साल पुरानी है. लेकिन प्रोफेशनल और पर्सनल रिलेशन की बात करें तो दोनों के संबंधों की ताजगी बनी हुई है.

 

इसी बीच अजय देवगन की नयी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज को तैयार है. इसमें उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आयेंगी. यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अजय देवगन को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म के प्रोमोशन में अजय, तब्बू और रकुलप्रीत जोर-शोर से जुटे हैं.

 

इसी दौरान हाल ही में अजय देवगन ने तब्बू की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. अजय ने बताया कि तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की. अजय देवगन ने कहा, तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं.

अपनी नयी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की कहानी को लेकर अजय ने बताया कि दूसरी महिलाओं को देख हर मर्द को अट्रैक्शन होता है. अजय ने कहा कि काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. वो कहती हैं, ये नॉर्मल फीलिंग है. मुझे बुरा नहीं लगता है.

अजय से जब यह पूछा गया कि ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर देखने के बाद काजोल ने क्या रिएक्शन था, तो अजय ने बताया कि काजोल को ट्रेलर पसंद आया और उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा, वो (काजोल) भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं और उन्हें पता है कि यहां कैसे काम होता है.

बताते चलें कि तब्बू और अजय देवगन की यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम लव रंजन ने डायरेक्ट किया है.

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *