तेजस्वी ने कहा-देश को राहुल गांधी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए

समस्तीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ तेजस्वी ने पहली बार मंच शेयर किया। इससे पहले राहुल गांधी के 4 दौरों में तेजस्वी कांग्रेस के मंच से गायब रहे। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का सबसे बेहतर उम्मीदवार बताते हुए तेजस्वी ने कही कि देश को झूठा पीएम नहीं चाहिए। देश को राहुल गांधी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए जो गरीबों और शोषितों की बात करता हो। देश को अमीरों की चौकीदारी करने वाले प्रधानमंत्री की जरूरत नहीं है।

मोदी का सारा दावा और वादा झूठा
तेजस्वी ने कहा कि 2014 में लोग हर-हर मोदी और घर-घर मोदी के नारे लगाते थे। हमलोग उस वक्त भी कहते थे कि ये बड़बड़ मोदी और गड़बड़ मोदी हैं। महागठबंधन मोदी की बात नहीं, मुद्दों की बात करती है। हम देश, समाज, नौजवान, भाईचारे और रोजगार की बात करते हैं।

पीएम पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि मोदी ने बिहार में कई रैलियां की, लेकिन एक बार भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात नहीं कही। 15-15 लाख का वादा हवा-हवाई हो गया और 2 करोड़ रोजगार कहां गया किसी को पता नहीं। मोदी का सारा दावा और वादा झूठा है। वे झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं और मेन्युफैक्चरर, होलसेलर और रिटेलर भी खुद हैं। अगर मोदीजी चौकीदार हैं तो बिहार की जनता थानेदार है और ये थानेदार आपको छोड़ेगी नहीं।

‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसे चाचा ने ठगा नहीं’
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पलटू चाचा के बारे में क्या बोला जाए। ऐसा कोई सगा नहीं जिसे चाचा ने ठगा नहीं। बचपन में मूवी देखी थी चाची 420 और अब देख रहे हैं चाचा 420। शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने कहा कानून सिर्फ कागजों पर है। शराब की होम डिलेवरी हो रही है। 200 रुपए का बोतल 1500 रुपए में मिल रहा है और जो 1300 रुपए का अंतर है वो चाचा के पॉकेट में जा रहा है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *