तेजस्वी का हमला- लालूजी जेल में रहेंगे या बाहर, इसका फैसला अदालत करेगी, नीतीश या मोदी नहीं

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव पर दिए गए बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतश कुमार पर पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा है कि लालूजी जेल से बाहर आएंगे या नहीं, इसका फैसला अदालत करेगी ना कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी।
विज्ञापन

तेजस्वी बोले-
नीतीशजी ने कहा है कि लालू जी को जेल से बाहर नहीं आने देंगे। यह हमारे आरोपों की पुष्टि करता है कि नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों ने मिलकर लालू जी को साजिश के तहत जेल भेजा है।

Tejashwi Yadav, RJD: Nitish ji said y’day in Nalanda that he will not let Lalu ji come out of jail, it confirms our allegations that Nitish Kumar & people of BJP together sent Lalu ji to jail.Our appeal is in HC, it will be the court’s decision not Nitish Kumar or Narendra Modi’s pic.twitter.com/xlEo5tomAY

— ANI (@ANI) May 14, 2019

तेजस्वी ने ट्वीट किया कि नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट कर धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूंगा। यानि कि वे मान रहे है कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साजिश कर लालू जी को जेल भेजा था।

उन्होंने ललकारा कि नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का पर्दाफाश हो चुका है। संविधान का जरा सा भी ज्ञान है, तो पता कर लीजिए कि निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह जमीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते हैं और जीतते हैं। आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था।

नीतीश जी, संविधान का ज़रा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिये निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह ज़मीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते है। आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था?

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 14, 2019

मालूम हो कि सीएम नीतीश कुमार ने नालंदा की एक चुनावी सभा में राजद पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो लालू यादव को जेल से बाहर नहीं आने देंगे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची के जेल में बंद है। सोमवार को उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर नीतीश कुमार पर हमला बोला था।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *