चंद पलों में ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई, सड़क हादसे में इंजीनियर की दर्दनाक मौत

PATNA: राजधानी पटना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. महज 8 दिन बाद जिस इंजीनियर के सिर पर सेहरा सजना था, उसकी दर्दनाक मौत हो गई है. चंद दिनों बाद दूल्हा बनने की तैयारियों में जुटे युवक के घर शहनाई बजने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई. चंद पलों में ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. शादी से महज कुछ ही दिन पहले सड़क हादसे में इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई.

फुलवारीशरीफ के खगौल रोड बिस्किट फैक्ट्री के पास ट्रक ने युवक को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बाइक से जा रहे बाप-बेटे को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में ट्रक के पहिये के नीचे सिर कुचल जाने के कारण घटनास्थल पर ही बेटे की मौत हो गई. मृतक की पहचान 28 साल के मुकेश कुमार के रूप में की गई है. जबकि गंभीर हालत में पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पटना के चुनौती कुआं इलाके में रमेश कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके तीन बेटे और दो बेटियों में सबसे बड़े बेटे मुकेश कुमार की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इसी 23 फरवरी को मुकेश की शादी होने वाली थी. मुकेश बेंगलुरु के एक कंपनी में इंजीनियर था. मुकेश की शादी को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी. घर में संगीत का फंक्शन भी रखा गया था, लेकिन इस हादसे ने पूरे परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया. बेटे की लाश देखकर मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *