केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे कल भागलपुर में,अजय मंडल के साथ होंगे मीडिया से रूबरू

 

 

भागलपुर

 

दिनांक 27 मार्च 2019

 

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे कल भागलपुर प्रवास करेंगे और राजग के तीनों घटक दलों के अध्यक्ष एवं लोकसभा के प्रत्याशी के साथ प्रेस वार्ता भी करेंगे।

 

माननीय मंत्री जी कल सर्वप्रथम वाराणसी से बाबा विश्वनाथ जी के दर्शन उपरांत बाबाधाम देवघर पहुंचेंगे जहां दर्शन पूजन उपरांत बाबा बासुकीनाथ जाएंगे जहाँ से शायं 4 बजे भागलपुर पहुंचेंगे। मंत्रीजी कल बाबा बूढ़ानाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे जिसके बाद वे अपने पैतृक ग्राम दरियापुर जाएंगे जहां अपने कुलदेवी एवं भगवती का पूजन करेंगे।

 

मंत्रीजी विशेष रूप से कल राजग के तीनों घटक दल के जिला अध्यक्ष, लोकसभा प्रत्याशी एवं कार्यकर्ताओं के साथ अलग से शायं 4 बजे बैठक करेंगे और प्रेस को भी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का लहर है एवं देश की जनता जागरूक है और अपना मत विकास पर करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि बिहार के 40 के 40 सीट एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी जीतेंगे और महागठबंधन को मुँह की खानी पड़ेगी। जनता को जिस प्रकार से महागठबंधन के नाम पर ठगने का काम हुआ है जनता उसका हिसाब भागलपुर सहित सभी 40 सीटों पर लेगी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *