कपिल शर्मा से अलग होकर फिर फ्लॉप हुए सुनील ग्रोवर

टीवी के दो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच टीवी पर जंग छिड़ी हुई है। कपिल शर्मा के कमबैक शो ने आते ही सबका दिल जीत लिया है। टीआरपी लिस्ट में भी इस शो ने पांचवी पोजिशन हासिल कर ली है दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शुरू से ही ही सुनील ग्रोवर के शो की खिल्ली उड़ रही है। सुनील ग्रोवर जब जब अपना शो अकेले लेकर आए हैं वो चल नहीं पाए। कपिल शर्मा के साथ ही उन्हें सफलता मिलती है। उनके शो को पसंद नहीं किया जा रहा है।

15 दिसंबर को कानपुर वाले खुरानाज की टीवी पर मुंह दिखाई हुई तो हर किसी को लगा शो में कुछ दमदार देखने को मिलेगा लेकिन वही पुराना कंसेप्ट और फ्लैट कॉमेडी ने फैंस को मायूस कर दिया और ठीक 2 हफ्ते बाद जब द कपिल शर्मा शो शुरु हुआ तो ऑडियंस को हंसने की वजह मिल गई।

सोशल मीडिया पर दोनों शोज का कम्पैरिजन शुरु हो गया और कपिल के शो ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाकर हर ट्रोलिंग को सच साबित कर दिया.लेकिन इस ट्रॉलिंग पर सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि,” इसमें से 90 परसेंट फेक आईडी हैं और 70 से 80 परसेंट प्रोफाइलस बिना नाम और पिक्चर के हैं… यही वो लोग हैं जो ट्रोलिंग करते हैं… इसलिए इनसे मुझे फर्क नहीं पड़ता ये सब काम का हिस्सा है। अगर कुछ लोगों को शो पसंद नहीं आ रहा तो कुछ को काफी भा रहा है। ”

अगर ऑडियंस को शो इतना ही पसंद आ रहा होता, तो टीआरपी लिस्ट खुराना की जगह भी पक्की होती। खबर है कि सुनील ग्रोवर का शो 8 हफ्ते यानि 2 महीने ही आएगा। सुनील ग्रोवर के मुताबिक – सिर्फ़ 8 हफ्ते में शो के ख़त्म होने का रीज़न वो नहीं, बल्कि सलमान हैं। सुनील ने कहा है, ”मैंने इस शो को सिर्फ 8 हफ्तों के लिए ही साइन किया था। क्योंकि मेरी डेट्स पहले से ही भारत फिल्म के लिए लॉक थीं। ये बात मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय भी बोली थी और बताया था कि मैं इससे ज्यादा समय इस शो को नहीं दे पाउंगा। अब मैं भारत के आखिरी शैड्यूल की शूटिंग शुरु कर रहा हूं..और मैं शो की टीम का धन्यवाद करता हूं कि उनकी वजह से मैं इस शो को कर पाया और वो गेस्ट का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होनें मेरे शैड्यूल के मुताबिक अपनी डेट्स दी।”

वैसे सच तो ये है कि द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यसूर सलमान खान ने सुनील ग्रोवर को कपिल के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा था लेकिन उस वक्त सुनील ने मना कर दिया था।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *