एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे लोगों पर भड़के अक्षय कुमार

पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को भारत ने जो एयरस्ट्राइक की थी उसका सबूत मांग रहे लोगों के प्रति अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि जो अपनी जिंदगी हमारे लिए कुर्बान कर देते हैं उनके पराक्रम को लेकर किसी को भी सवाल नहीं करने चाहिए.

बॉलीवुड अभनेता अक्षय कुमार ने भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयरस्ट्राइक का सबूत मांग रहे लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अक्षय कुमार का कहना है कि देश के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए बल्कि सेना का मनोबल बढ़ाना चाहिए. अक्षय कुमार सेना के जवानों के हौसला अफजाई और करने और शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिए पहचाने जाते हैं.

 

अक्षय ने कहा कि जो लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. अक्षय ने कहा, ‘जवान हमारी सुरक्षा को लेकर सीमा पर तैनात रहते हैं और अपनी जिंदगी हमारे लिए कुर्बान कर देते हैं, किसी को भी उनके पराक्रम को लेकर उनसे सवाल नहीं उठाने चाहिए. स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए. हमारे जवान अपने घर छोड़कर जाते हैं ताकि हम शांति से सो सके, हम कैसे उनसे सबूत मांग सकते हैं?’

आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के बस पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इसी का बदला लेने के लिए भारत ने 26 फरवरी को पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के अड्डों के खात्मे के लिए एयरस्ट्राइक की. देश भर में कापी सारे लोग इस एयरस्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं. ऐसे ही कुछ लोगों पर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान अपना ये रिएक्शन दिया है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *