उपचुनाव में सभी सीटों पर राजद-कांग्रेस गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी : अरुण यादव

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि बिहार के पांच विधानसभा सीट नाथनगर,सिमरी बख़्तियारपुर,बेलहर,दरौंदा और एक समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मतदान समाप्त होने के बाद साफ हो गया है कि राजद-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों की भारी मतों से ऐतिहासिक जीत होगी। यादव ने कहा कि एनडीए के लोग उपचुनाव में सत्ता,धन,तंत्र का खुलेआम दुरुपयोग किया है। सत्तापक्ष ने आचारसंहिता का भी खुलेआम उलंघन किया लेकिन चुनाव आयोग मौन और मूकदर्शक बनी रही।

उसके बाद भी पांच विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्रों में राजद-कांग्रेस की तेज लहर के सामने एनडीए के उम्मीदवार काफी बौने साबित हुए हैं। सभी क्षेत्रों में सभी धर्म, जाति, समुदाय एवं वर्गों का व्यापक जनसमर्थन राजद-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों को मिला है।

श्रीयादव ने कहा राज्य में बढ़ती बेरोजगारी,भ्रष्टाचार,हत्या,लूट,समूहिक दुष्कर्म और बाढ़, कटाव से त्राहिमाम लोगों में नीतीश सरकार के विरुद्ध भारी आक्रोश और गुस्सा है जिसका जबाब उपचुनाव के दिन मतदान कर दिया। नीतीश सरकार का उपचुनाव परिणाम के बाद उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। बिहार की जनता तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में अपना भविष्य सुरक्षित देख रहे हैं।

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *